हॉस्टल वार्डन के बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर किया नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्ज

- परिजन पीड़िता (minor girl in a hostel in Jashpur) को लेकर पुलिस के पास पहुंचे, जिसके बाद पुलिस ने आश्रम अधीक्षिका, उसके पति, पुत्र और पुत्र के दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 12 Jan 2021, 08:19 PM IST

जशपुर। छत्तीसगढ़ में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा। जशपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। जिले के सन्ना में हॉस्टल अधीक्षिका के पुत्र और उसके दोस्त ने दो नाबालिग को हॉस्टल में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास (minor girl in a hostel in Jashpur) किया। मामला सामने आते ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है किशोरियों को शराब पिलाकर अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश की गई।

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने अब आश्रम अधीक्षिका और उसके पति पुत्र और एक अन्य युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू क्र दी है। घटना सन्ना गर्ल्स हॉस्टल की है। आरोप है कि अधीक्षिका प्रशंसा खाखा का पुत्र और उसका एक दोस्त दो नाबालिग किशोरियों को बाईक में बैठाकर गर्ल्स हॉस्टल के अंदर बने किचन में ले गया और वहां उन्होंने किशोरियों से दुष्कर्म का प्रयास किया। इतना ही नहीं दोनो युवकों ने किशोरियों को शराब पिलाने की और उनका अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश भी की।

दूसरे दिन सुबह आश्रम अधीक्षिका और उसके पति ने किशोरियों पर चोरी का आरोप लगाकर उनकी पिटाई भी कर दी। पीड़ित किशोरियां जब अपने घर पहुंची, तब उन्होंने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दीं। जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर पुलिस के पास पहुंचे, जिसके बाद पुलिस ने आश्रम अधीक्षिका, उसके पति, पुत्र और पुत्र के दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned