गरीबी रेखा का राशन कार्ड बनाने फूड इंस्पेक्टर का 5 हजार रुपए रिश्वत मांगते ऑडियो वायरल

Audio Viral of bribe demanding: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक फूड इंस्पेक्टर पर राशन कार्ड में नाम जोड़ने के नाम पर 5 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगा है। फूड इंस्पेक्टर का ग्रामीण के साथ रुपयों के लेनदेन का ऑडियो भी वायरल हो रहा है।

By: Ashish Gupta

Published: 16 Sep 2021, 08:11 PM IST

जशपुरनगर. Audio Viral of bribe demanding: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक फूड इंस्पेक्टर पर राशन कार्ड में नाम जोड़ने के नाम पर 5 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगा है। फूड इंस्पेक्टर का ग्रामीण के साथ रुपयों के लेनदेन का ऑडियो भी वायरल हो रहा है। ग्रामीण ने इस मामले की शिकायत कलेक्टर से की है। वहीं अब इस मामले में कलेक्टर ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

मामले के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर जिले के बगीचा विकासखण्ड के बासेन निवासी विद्यानंद चौहान ने जशपुर कलेक्टर महादेव कावरे से शिकायत की है कि उसे गरीबी रेखा का कार्ड बनवाना था और उसे बनवाने जब वह फूड इंस्पेक्टर संदीप गुप्ता के पास पहुंचा तब फूड इंस्पेक्टर ने राशन कार्ड बनवाने के एवज में 5000 रुपयों की मांग की थी, जिसके बाद वह पैसों के इंतजाम के लिए घर चला गया था और पैसे के इंतजाम करके उसने फूड इंस्पेक्टर संदीप गुप्ता से फोन पर बातचीत भी की है।

ग्रामीण और फूड इंस्पेक्टर संदीप गुप्ता के बीच पैसों के लेनदेन की पूरी बातचीत का ऑडियो अब वायरल हो रहा है। ऑडियो में फूड इंस्पेक्टर पांच हजार रुपयों में 1000 रुपए कम करने की बात कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, लेकिन इस ऑडियो के सत्य होने की पुष्टि नहीं हुई है। इस पूरे मामले की शिकायत कलेक्टर महादेव कावरे ने बगीचा एसडीएम आकांक्षा त्रिपाठी को मामले की जाँच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: शराब पीकर स्कूल पहुंचे शिक्षकों ने किया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल तो हुए सस्पेंड, देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें: महिला सिपाही का बड़ा खुलासा, पुलिस ट्रेनिंग में अश्लील फिल्म दिखाते थे अधिकारी, करते थे गंदे डिमांड

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में नौकरी छूटी तो चोर बन गया सॉफ्टेवयर इंजीनियर, गैंग बनाकर करने लगा लूट

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned