script

आमने सामने भिड़ गए तेज़ रफ़्तार Omni और Swift, एक की मौके पर मौत बाकी लड़ रहे ज़िन्दगी की जंग

locationजशपुर नगरPublished: Aug 02, 2019 12:26:37 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

ओमनी वैन और स्विफ्ट कार की सामने सामने से भीषण टक्कर, (big accident) ओमनी के चालक की मौत, दो की हालत नाजुक (chhattisgarh accident news today)
 

Big Accident: Suzuki Swift and Maruti Omni head on collission one dead

आमने सामने भिड़ गए तेज़ रफ़्तार Omni और Swift, एक की मौके पर मौत बाकी लड़ रहे ज़िन्दगी की जंग

जशपुरनगर। जिले के चराईडाँड़ में बीती रात करीब साढ़े 8 बजे सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत की खबर है। (Maruti Omni crash) बताया जा रहा है मृतक युवक सुनील अपने दोस्त पारस के साथ ओमनी(मारुति) से कोरबा से जशपुर लौट रहा था इसी दौरान चराईडाँड़ के पास सामने से तेज रफ्तार से आ रही मारुती स्वीफ्ट ने ओमनी को जोरदार टक्कर मार दी। (road accident) चश्मदीदों ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि ओमनी के परखच्चे उड़ गए और ओमनी ड्राइव कर रहे सुनील नाम के युवक की मौत अस्पताल पहुंचते पहुंचते हो गयी जबकि पारस अभी भी घायल है। (car accident) कुनकुरी थाना प्रभारी विशाल कुजुर ने बताया कि स्वीफ्ट में सवार दो युवक भी घटना में गम्भीर रूप से घायल हैं और उनका भी निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। (suzuki swift crash)
दुर्घटना इतनी भयानक थी के ओमनी चालक की अस्पताल ले जाते वक्त ही मौत हो गई। (car head on collission) स्विफ्ट और मारुती के आमने सामने भिड़ंत के बाद आस पास मौजूद लोगों ने मदद का हाथ बढ़ाया लेकिन जब तक घायलों को अस्पताल लेकर जाते देर हो चूका था और ओमनी चालक अस्पताल पहुंचने के पहले ही मर चूका था। (chhattisgarh car accident)

ट्रेंडिंग वीडियो