नाबालिग का अपहरण कर घर ले गया और दुष्कर्म करता रहा आरोपी, खोजबीन की गई तो इस हाल में मिली लड़की

नाबालिग का अपहरण कर घर ले गया और दुष्कर्म करता रहा आरोपी, खोजबीन की गई तो इस हाल में मिली लड़की

Murari Soni | Publish: Apr, 21 2019 09:30:12 AM (IST) Jashpur, Jashpur, Chhattisgarh, India

किशोरी को प्रेम जाल में फंसा कर उसका अपहरण कर, शोषण के आरोपी को रायगढ़ जिले के धर्मजयगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जशपुरनगर. किशोरी को प्रेम जाल में फंसा कर उसका अपहरण कर, दैहिक शोषण के आरोपी को रायगढ़ जिले के धर्मजयगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए जशपुर सिटी कोतवाली प्रभारी लक्ष्मण सिंह धु्रव ने बताया कि कोतवाली पुलिस को थाना क्षेत्र के एक ईट भठ्ठा में काम करने वाले मजदूर परिवार की एक बेटी को आरोपी सरोज भारद्वाज पिता रूप साय 19 वर्ष ने अपने प्रेम जाल में फंस लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी भी उसी ईट भठ्ठे में मजदूरी किया करता था, जहां पीडि़ता के अभिभावक काम करते थे। किशोरी को अपने जाल में फंसाने के बाद आरोपी ने पीडि़ता के अपहरण का पहला प्रयास 13 अप्रैल को किया। इस दिन तडक़े 5 बजे से पीडि़ता परिजन को बताए बिना ही घर से लापता हो गई थी। पड़ोसियों की मदद से खोजबीन शुरू होने पर किशोरी शाम को वापस आ गई थी। इसके दूसरे दिन 14 अप्रैल को किशोरी पुन: लापता हो गई। इस पर परिजनों ने उसकी नई सिरे से खोजबीन की। काफी पतासाजी करने के बाद भी जब परिजन, किशोरी को नहीं ढूढ़ पाएं तो उन्होनें 17 अप्रैल को कोतवाली थाना में इसकी सूचना दी। कोतवाली प्रभारी धु्रव ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की तो उसे किशोरी और आरोपी सरोज के प्रेम संबंध की जानकारी मिली।

 

रिमांड पर आरोपी को भेजा गया जेल : कोतवाली पुलिस की एक टीम किशोरी की तलाश में आरोपी सरोज के गृह ग्राम रायगढ़ जिले के खम्हार गांव पहुंचे। यहां पूछताछ करने पर आरोपी के घर में ही किशोरी मिल गई। किशोरी और आरोपी को लेकर जशपुर पहुंची पुलिस की टीम ने जब अपहृत पीडि़ता का बयान दर्ज किया तो अनाचार की बात सामने आई। मेडिकल रिपोर्ट और बयान के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 376 और पास्को एक्ट की धार 4, 6 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned