भूल गया सारे रिश्ते और उठा लिया टंगिया, रक्षाबंधन पर पत्नी के भाई को ही मार डाला

भूल गया सारे रिश्ते और उठा लिया टंगिया, रक्षाबंधन पर पत्नी के भाई को ही मार डाला

Saurabh Tiwari | Updated: 18 Aug 2019, 12:00:02 PM (IST) Jashpur, Jashpur, Chhattisgarh, India

BIG CRIME: रुक नहीं रहे हैं परिवार वालों के आंसू

जशपुरनगर. यूँ तो रक्षाबंधन बहनों के लिए खुशियां लेकर आता है लेकिन यहाँ रक्षाबंधन के समय इस पति ने अपनी पत्नी के लिए दुःख का पहाड़ खड़ा कर दिया। ज़ालिम पति ने अपने ही साले को मौत के घात उतार दिया। मौत ऐसी वैसी नहीं बल्कि दर्दनाक जो देखकर किसी की भी रूह काँप उठे। बेदर्दी जीजा ने साले पर टंगिया से वार कर दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गयी।

पैसों की लेनदेन की विवाद को लेकर एक ग्रामीण ने अपने साले की टांगी मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने स्वंय चौकी में जाकर पुलिस के पास समर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है। मामला जिले के आरा चौकी क्षेत्र के जुड़वाईन कोरकोट टोली की है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जुड़वाईन कोरकोट टोली निवासी देवनारयण राम के घर शुक्रवार की सुबह उसका साळा संजय सिंह पिता बलकु सिंह (२८) निवासी अमेराटोली थाना सुरसांग झारखंड अपनी मां एवं अन्य लोगों के साथ अपने जीजा के यहां मेहमानी करने के लिए आया था। संजय सिंह अपने जीजा के घर पहुंचने पर अपनी मां एवं अन्य सदस्यों के साथ बैठकर देवनारायण राम के साथ बातचीत रहा था। उसी दौरान देवनारायण और संजय सिंह के बीच पैसों की लेन देने को लेकर विवाद होना शुरु हो गया। विवाद होने पर संजय सिंह की मां और अन्य लोग बीच बचाव किया।

brother-in-law killed brother-in-law in money dispute

उसी दौरान देवनारायण ने अपने घर में रखे हुए टांगी को उठा कर संजय सिंह के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो कर जमीन में गिर गया था। संजय के घायल हो जाने के बाद उसके परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल लाने की तैयारी कर रहे थे उसी समय संजय सिंह की मौत हो गई। संजय सिंह की मौत हो जाने के बाद आरोपी देवनारायण मौके से फरार हो गया और आरा चौकी में पहुंच कर मामले की जानकारी देते हुए आत्म समर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी देवनारायण को धारा ३०२ के अंतर्गत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned