महिला को धक्का देकर गिराया और बोला- डायन, तू मुझे खाएगी, फिर गैंती से प्रहार कर की नृशंस हत्या

Brutal murder: महिला को मारने से पहले आरोपी ने उसके पति पर भी गैंती (Pickaxe) से किया था प्रहार, बेटे के सामने वारदात (Crime) को दिया अंजाम

By: rampravesh vishwakarma

Published: 18 Sep 2021, 07:43 PM IST

जशपुरनगर. मनोरा चौकी अंतर्गत एक महिला को डायन व टोनही कहकर नृशंस हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गांव के ही एक व्यक्ति ने शुक्रवार की रात पहले तो महिला के पति को गैंती से गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

फिर देर रात महिला को उसके बेटे के सामने धक्का देकर गिरा दिया और डायन, तू मुझे खाएगी, कहकर गैंती से सिर व गर्दन पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मृतिका के बेटे की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


जशपुर जिले के कोतवाली अंतर्गत मनोरा चौकी के ग्राम बैगाटोली निवासी 23 वर्षीय युवक संजय राम पिता फिरू ने शनिवार को पड़ोसी द्वारा मां की हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने बताया कि शुक्रवार को करमा की रात वह घर से अपनी मां पेंहरी बाई को बुलाने दादा के घर गया था।

Read More: पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना और मार दी लात, गुस्से में पति ने कर दी हत्या

रात 11.30 बजे वह मां को लेकर घर लौटा तो देखा कि पिता घर में बेहोश पड़ा हुआ है। उसके चेहरे व गले से खून निकल रहा है। इसके बाद दोनों दरवाजे के पास खड़ा होकर बातचीत करने लगे।

इसी बीच गांव का ही प्रमोद राम वहां पहुंचा और मां को धक्का देकर गिरा दिया और बोला डायन, टोनही तू मुझे खाएगी। वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही उसने उसकी मां पर डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार शुरु कर दिया।

Read More: Video: जल्द अमीर बनने कामवाली बाई के बेटे ने दोस्त के साथ की पेट्रोल पंप मालकिन की नृशंस हत्या, सोफे के पीछे छिपे थे दोनों


गैंती से सिर व गर्दन पर कई वार
युवक संजय ने बताया कि डंडे के वार से मां जमीन पर गिरी पड़ी थी। इसी बीच आरोपी प्रमोद उसके ही घर में घुसा और गैंती से मां के सिर व गर्दन पर कई बार प्रहार कर उसे मार डाला। युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शनिवार को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned