scriptसीसीटीवी दुकान संचालक ने युवक पर लगाया मारपीट और तोडफ़ोड़ का आरोप | CCTV shop operator charged with molestation and molestation | Patrika News

सीसीटीवी दुकान संचालक ने युवक पर लगाया मारपीट और तोडफ़ोड़ का आरोप

locationजशपुर नगरPublished: Mar 18, 2019 10:26:24 am

Submitted by:

BRIJESH YADAV

सिटी कोतवाली पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किया मामला

CCTV shop operator charged with molestation and molestation

सीसीटीवी दुकान संचालक ने युवक पर लगाया मारपीट और तोडफ़ोड़ का आरोप

जशपुरनगर. शहर के एक सीसीटीव्ही के दुकान संचालक ने शहर के ही एक युवक पर स्वयं को कांग्रेसी नेता बताते हुए सीसीटीव्ही के दुकान में तोड़-फोड़ करते हुए संचालक के साथ मारपीट का अरोप लगाया है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रार्थी जुनैद अंसारी पिता रफीक अंसारी शहर के करबला रोड के आजाद बस्ती का निवासी है। प्रार्थी के मुताबिक घटना दिनांक 13 मार्च को आरोपी शोएब खान पिता वाहिद खान अपने एक साथी प्रतीक सिंह के साथ प्रार्थी के दुकान पर पहुंचा।

विधानसभा चुनाव 2018 के दौरान किए गए कार्य और पुराने लेन-देन को लेकर मौके पर प्रार्थी और आरोपी के बीच विवाद हुआ। प्रार्थी का कहना है कि विवाद के दौरान ही आरोपी शोएब खान ने स्वयं को कांग्रेस का नेता बताते हुए धौंस जमाने की कोशिश और मोबाइल पर किसी से बात भी की। आरोपी ने सरकारी कार्यालय से बिल पास ना होने की धमकी भी दी। इस बात को लेकर जुनैद और शोएब के बीच जमकर विवाद हुआ। जुनैद अंसारी की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323 ए, 427 और 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो