scriptशासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में प्रवेश के लिए परीक्षा 15 जुलाई को | Class 6th, 8th, 9th and 11th admission start, last date 10 July | Patrika News
जशपुर नगर

शासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में प्रवेश के लिए परीक्षा 15 जुलाई को

शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए शासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जशपुरनगर में कक्षा 6वीं में 35, 8वीं में 3, 9वीं में 1, 11वीं में 12 रिक्त सीटों पर छात्रों के प्रवेश के लिए 10 जुलाई तक आवेदन आमंत्रित किया गया है।

जशपुर नगरJun 17, 2020 / 09:59 pm

Ashish Gupta

admission.jpg

,,

जशपुरनगर. शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए शासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जशपुरनगर में कक्षा 6वीं में 35, 8वीं में 3, 9वीं में 1, 11वीं में 12 रिक्त सीटों पर छात्रों के प्रवेश के लिए 10 जुलाई तक आवेदन आमंत्रित किया गया है। रिक्त सीटों के लिए प्रवेश परीक्षा 15 जुलाई को आयोजित की गई है।
विद्यालय की प्राचार्य कमला केरकेट्टा ने बताया कि उक्त कक्षाओं की रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए इच्छुक छात्रों से 4 अप्रैल तक आवेदन मंगाए गए थे और चयन परीक्षा 7 अप्रैल को होनी थी, परन्तु कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण उत्पन्न परिस्थिति वश प्रवेश प्रक्रिया स्थगित कर 15 जुलाई का तिथि का निर्धारण किया गया है।
चयन परीक्षा 15 जुलाई को प्रातः 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जशपुरनगर में आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में छात्रों के प्राप्तांको के आधार पर मेरिट सूची तैयार कर प्रवेश की प्रक्रिया पूर्ण की जाएगी।
प्राचार्य केरकेट्टा ने यह भी बताया कि जिन छात्रों ने पूर्व में प्रवेश आवेदन पत्र जमा कर दिया है उन्हें दुबारा आवेदन पत्र जमा करने की आवश्यकता नहीं है। ऐसे सभी छात्रों को उनके द्वारा आवेदन पत्र में दिए मोबाइल नम्बर पर फोन करके भी सूचना दी जाएगी। प्रवेश की जानकारी विद्यालय की वेबसाइट www.govtmodelhssjashpur.in के माध्यम से भी उपलब्ध कराई जा रही है।

Home / Jashpur Nagar / शासकीय आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में प्रवेश के लिए परीक्षा 15 जुलाई को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो