scriptConstable death: Constable death in police bus | पुलिसकर्मियों को लेकर लौटी बस, सब उतर गए लेकिन सीट पर बैठे-बैठे आरक्षक की हो गई मौत | Patrika News

पुलिसकर्मियों को लेकर लौटी बस, सब उतर गए लेकिन सीट पर बैठे-बैठे आरक्षक की हो गई मौत

Constable death: कुनकुरी में प्लाईवुड व फर्नीचर व्यवसायी के घर लगी भीषण आग (Huge fire) में ड्यूटी करने के बाद अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पुलिस बस में लौट रहा था आरक्षक, लगातार 4 दिन से ड्यूटी पर था तैनात, मौत के कारण का फिलहाल नहीं चल सका है पता

जशपुर नगर

Updated: April 07, 2022 03:03:49 pm

जशपुरनगर. Constable Death: जशपुर जिले के कुनकुरी के बाजारडांड़ स्थित प्लाईवुड, फर्नीचर व कपड़ा व्यवासायी की दुकान व मकान में लगी भीषण आग स्थल पर ड्यूटी कर लौट रहे आरक्षक की पुलिस बस में बैठे-बैठे ही मौत हो गई। दरअसल आरक्षक 6 अप्रैल को पुलिस बस से जिला मुख्यालय जशपुर पहुंचा। यहां सभी पुलिसकर्मी तो बस से उतर गए लेकिन एक आरक्षक नहीं उतरा। यह देख अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और हिलाया-डुलाया तो शरीर में कोई हरकत नहीं हुई। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने जांच पश्चात उसे मृत (Constable death|) घोषित कर दिया। आरक्षक की मौत किस कारण से हुई, इसका पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।
Constable death
Constable Dileshwar Bhagat

जशपुर जिले के बगीचा थाना में 41 वर्षीय दिलेश्वर भगत आरक्षक (Constable Dileshwar Bhagat) के पद पर पदस्थ था। उसकी ड्यूटी 2 अप्रैल को जशपुर में बीजेपी व आरएसएस द्वारा आयोजित सरहूल त्यौहार के एक कार्यक्रम में लगी थी। दरअसल सरहूल पर्व आयोजन को लेकर रानी पड़हा समाज के लोग विरोध कर रहे थे।
विवाद की स्थिति को देखते हुए यहां जशपुर के अलावा अन्य जिलों से पुलिसकर्मियों को बुलाया गया था। इधर 4 अप्रैल की आधी रात कुनकुरी के बाजारडांड़ स्थित प्लाईवुड व फर्नीचर व्यवसायी के दुकान व मकान में भीषण आग लग गई। इसके बाद आरक्षक दिलेश्वर भगत को अन्य पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी पर कुनकुरी भेजा गया।
5 अप्रैल को पूरे दिन घटनास्थल पर ड्यूटी करने के बाद 6 अप्रैल को पुलिस बस से सभी पुलिसकर्मियों को जिला मुख्यालय जशपुर लाया गया।

यह भी पढ़ें
किराए के मकान में भतीजा-भतीजी के साथ रहती थी महिला आरक्षक, रात में हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत


बस से नहीं उतरा आरक्षक दिलेश्वर
पुलिस बस जब जशपुर पहुंची तो सभी पुलिसकर्मी बस से उतर गए लेकिन आरक्षक दिलेश्वर नहीं उतरा। यह देख कुछ पुलिसकर्मी फिर से बस में चढ़े और आरक्षक दिलेश्वर को हिलाया-डुलाया लेकिन उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। यह देख वहां हडक़ंप मच गया और उसे तत्काल बस से उतारकर जिला अस्पताल ले जाया गया।
यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरक्षक की मौत किस कारण से हुई है इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

कोरोना से बेटी की हो गई थी मौत
आरक्षक की मौत (Constable death|) की खबर पुलिस के आला अधिकारियों (Police Officers) द्वारा उसके परिजनों को दी गई। खबर सुनकर परिजन जशपुर पहुंचे। पुलिस ने पीएम पश्चात शव उनके सुपुर्द कर दिया है। बताया जा रहा है कि आरक्षक दिलेश्वर की पुत्री की मृत्यु पिछले साल कोरोना से हो गई थी। आरक्षक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

BJP राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक: PM नरेंद्र मोदी ने दिया 'जीत का मंत्र', जानें प्रधानमंत्री के संबोधन की बड़ी बातेंबिहार में बारिश व वज्रपात से 37 लोगों की मौत, जानिए बिहार में क्यों गिरती है इतनी आकाशीय बिजली?Pegasus Spyware Case: सुप्रीम कोर्ट ने जांच समिति का कार्यकाल 4 हफ्ते बढ़ाया, अब जुलाई में होगी सुनवाईRaj Thackeray Ayodhya Visit: राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा स्थगित, पांच जून को रामलला का दर्शन करने वाले थे मनसे प्रमुखRohit Joshi Rape Case: राजस्थान के मंत्री पुत्र ने अब युवती पर लगाया हनीट्रेप का आरोप, हाईकोर्ट में याचिकापाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने अमरीका में छेड़ा कश्मीर राग, आर्टिकल 370 का भी किया जिक्र, कहा शांति चाहता है पाकिस्तानलालू के ठिकानों पर CBI Raid; सामने आई RJD की पहली प्रतिक्रिया, मात्र 5 शब्द में पूरे सिस्टम को लपेटाअनिल बैजल के इस्तीफे के बाद कौन होगा दिल्ली का उपराज्यपाल? चर्चा में हैं ये 5 नाम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.