scriptदीदी-दीदी कहते हुए कुंए के पास पहुँच गई मासूम, पलक झपकी नहीं की आँखों के सामने मौत के मुंह में समां गई | Death of innocent child due to drowning in well | Patrika News

दीदी-दीदी कहते हुए कुंए के पास पहुँच गई मासूम, पलक झपकी नहीं की आँखों के सामने मौत के मुंह में समां गई

locationजशपुर नगरPublished: Mar 13, 2019 10:31:46 am

Submitted by:

BRIJESH YADAV

पुलिस मामले की जांच कर रही है, घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। घटना ग्राम पंचायत गजमा के गोंदेकोना गांव की है।

Death of innocent child due to drowning in well

दीदी-दीदी कहते हुए कुंए के पास पहुँच गई मासूम, पलक झपकी नहीं आँखों के सामने मौत के मुंह में समां गई 5 साल *****

जशपुरनगर. आंगनबाड़ी में पढऩे वाली 5 साल की एक बच्ची की मौत कुएं में गिरने से हो गई। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। घटना ग्राम पंचायत गजमा के गोंदेकोना गांव की है। जानकारी के मुताबिक शनिवार की दयावती बाई पिता ललित राम आंगनबाड़ी पढऩे गई थी। वहां से छुट्टी होने के बाद वह घर चली गई। उसकी एक बड़ी बहन और एक भाई तीनों घर पर थे। बच्ची के माता पिता ग्राम सभा में गए हुए थे। खाली घर पर बच्चे खेल रहे थे।
कुछ देर बात बड़ी बहन बर्तन धोने कुएं के पास में गई हुई थी। दयावती अपनी बड़ी बहन को उधर जाते समय देखी थी। कुछ समय बाद बच्ची दयावती भी वहां पर पहुंंच गई। थोड़ी देर बाद बड़ी बहन शौच के लिए किनारे चली गई। जब वह लौटी तो दयावती वहां पर नहीं थी। बहन ने सोचा कि वह घर चली गई होगी, इसलिए वह भी घर लौट गई। शाम तक दयावती जब नहीं आई, तो बहन ने जाकर कुएं में डंडा डालकर देखा तो उसे महसूस हुआ कि दयावती उसके अंदर है।
उसने घर वालों और ग्रामीणों को इस बात की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही गांव वाले मौके पर पहुंचे और बच्ची के शव को कुएं से निकाला। आशंका जताई जा रही है कि खेलते वक्त पैर फिसलने से बच्ची वहां गिर गई होगी। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो