script

Breaking: कुल्हाड़ी से पति-पत्नी की निर्मम हत्या कर महिला पहुंची थाना, बोली- 2 लोगों को मारकर आ रही हूं, मचा हड़कंप

locationजशपुर नगरPublished: Oct 02, 2021 10:55:39 am

Double Murder: पुलिसकर्मियों ने महिला की ये बात सुनी तो मच गया हड़कंप, पुलिस (Police) तत्काल पहुंची गांव तो दोहरे हत्याकांड (Double murder case) की हुई पुष्टि, जादू-टोने (Jadoo-Tona) के शक में महिला ने पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, पुलिस द्वारा आरोपी महिला को जेल (Jail) भेजने की चल रही तैयारी

Double murder

Double murder accused reached in police station

जशपुरनगर. Double Murder: देर शाम एक महिला थाने में पहुंची और पुलिस वालों से कहा कि मैं दो लोगों का मर्डर कर आई हूं। महिला की ये बात सुनते ही थाने में हड़कंप मच गया।
पुलिस तत्काल महिला को लेकर गांव पहुंची तो दोहरे हत्याकांंड की पुष्टि हुई। पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि दोनों जादू-टोना करते थे, इस कारण उसने पति-पत्नी को कुल्हाड़ी से मार डाला। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

जशपुर जिले के सन्ना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डोभ निवासी लुंदरी बाई पति बुधमन भगत 30 वर्ष को पड़ोस में रह रहे मघनु राम व उसकी पत्नी गंगोत्री बाई पर जादू-टोना करने का शक था।
उसे लगता था कि दोनों उसके परिवार को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार की देर शाम उसने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दोनों की निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह खुद सन्ना थाना पहुंची।

हत्या की खबर पर पहुंची पुलिस, दूसरे कमरे में जाकर देखा तो फांसी पर लटक रही थी एक और लाश


थाने में बोली- दो लोगों को मारकर आई हूं
थाने में पहुंचते ही महिला ने पुलिसकर्मियों से कहा कि पड़ोस के दो लोगों को मारकर आई हूं। यह सुनते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। (Double Murder)
पहले तो पुलिस को भरोसा नहीं हुआ लेकिन इसकी तफ्तीश करने पुलिस तत्काल गांव के लिए रवाना हुई। गांव पहुंचने पर महिला की बातें सही पाई गईं। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

शूटर सिद्धार्थ ने आकाश के घर में दोनों व्यवसायी भाइयों को मारी गोली, हत्या की ये वजह आई सामने, पुलिस के साथ ही घूमता रहा आरोपी


जादू-टोना का था शक
हत्या कर थाना पहुंची महिला ने बताया कि टोनही के कारण उसने कुल्हाड़ी से मार कर दोनों की हत्या कर दी है। उसे शक था कि दंपति जादू-टोना करते हैं और उससे उसे खतरा था।
इस संबंध में थाना सन्ना प्रभारी दल प्रताप सिंह ने बताया कि हत्या की पुष्टि हो गई है और आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो