जंगली हाथी ने एक दृष्टिहीन गायक पर किया हमला, पटक-पटककर मार डाला

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में जंगली हाथी (Elephant Attack) ने एक दृष्टिहीन गायक संजय कोरवा को पटक कर मार डाला।

By: Ashish Gupta

Published: 21 Jun 2020, 03:11 PM IST

जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में कुनकुरी तहसील के नारायणपुर से सटे ग्राम पंचायत बरडांड़ में शुक्रवार देर रात जंगली हाथी (Elephant Attack) ने एक दृष्टिहीन गायक संजय कोरवा को पटक कर मार डाला।

ग्रामीणों ने बताया कि दृष्टिहीन को मारते वक्त हाथी बहुत जोर-जोर से चिंघाड़ रहा था। संजय कोरबा व उसकी पत्नी भी दृष्टिहीन है। संजय एक अच्छा नागपुरी गायक था। कई स्कूलों और नागपुरी आर्केस्ट्रा में गाना गा चुका था।

मिली जानकारी के मुताबिक संजय कोरबा अपने घर सरायटोली से बरडांड़ आया था और अकेले ही रात 12 बजे अपने घर जा रहा था। उसी समय एक हाथी जंगल से निकलकर सरायटोली होते हुए कटहल खाने बरडांड़ बस्ती में घुस रहा था। तभी संजय का हाथी से सामना हो गया।

हाथी ने पटक कर संजय को मार डाला। इससे संजय की मौके पर ही मौत हो गई। रात को खबर मिलते ही बादलखोल अभ्यारण नारायणपुर की टीम रात 2:00 बजे मौके पर पहुंची। वहीं कुनकुरी रेंज की स्थानीय वन विभाग की टीम ने सुबह मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned