scriptसाइकिल सवार युवक को हाथी ने दौड़ाकर कुचला, सूंड से उठाकर तालाब में फेंका शव | Elephant killed youth: Elephant killed young man, body threw in pond | Patrika News

साइकिल सवार युवक को हाथी ने दौड़ाकर कुचला, सूंड से उठाकर तालाब में फेंका शव

locationजशपुर नगरPublished: May 21, 2022 01:55:24 pm

Elephant killed youth: सुबह-सुबह साइकिल से कहीं जाने के दौरान अचानक हाथी से हो गया युवक का सामना, जान बचाने युवक भागने लगा लेकिन हाथी ने दौड़ाकर गिराया और कुचल डाला (Crushed), अन्य लोगों ने देखा तो फॉरेस्ट डिपार्टमेंट (Forest department) को दी सूचना, तालाब से निकाला गया शव

Elephant killed youth

Elephant killed young man

जशपुर नगर. Elephant killed youth: सरगुजा संभाग के पांचों जिले में हाथियों का उत्पात लंबे समय से जारी है। हाथियों द्वारा अब तक दर्जनों लोगों की जहां जान ले ली गई है, वहीं उनके घरों व फसलों को काफी नुकसान पहुंचाया गया है। इसी कड़ी में जशपुर जिले के कुनकुरी में हाथी द्वारा एक युवक को कुचल दिया गया। दरअसल युवक साइकिल से कहीं जा रहा था, इसी दौरान गांव के पास ही हाथी से उसका सामना हो गया। वह वहां से भागने लगा लेकिन हाथी ने दौडक़र उसे कुचलकर मार (Elephant killed young man) डाला। इसके बाद सूंड से उठाकर उसका शव पास ही स्थित तालाब में फेंक दिया। सूचना पर पहुंची फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की टीम ने आगे की प्रक्रिया पूरी की।

जशपुर जिले के कुनकुरी क्षेत्र में इन दिनों हाथियों का दल भ्रमण कर रहा है। हाथी कभी-कभार जंगल से निकलकर गांव में भी घुस आते हैं। शनिवार की सुबह भी हाथी कुनकुरी के अंबाचुआ गांव के नजदीक पहुंचे थे। इस दौरान वहां से होते हुए साइकिल सवार एक युवक कहीं जा रहा था।
इसी बीच अचानक उसका सामना हाथी से हो गया। हाथी को देखते ही वह जान बचाने भागने लगा। यह देख हाथी ने उसे दौड़ाना शुरु किया और कुछ ही दूर में उसे सूंड से धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद पैरों से उसका सिर कुचल कर मार डाला।

भीषण सडक़ हादसा: पूर्व सांसद के भतीजे समेत 4 की मौत, गैसकटर से काटकर निकाले गए शव


तालाब में फेंकी लाश
युवक को कुचलने के बाद हाथी ने उसका शव सूंड से उठाया और पास ही स्थित तालाब में फेंक (Dead body threw in pond) दिया। गांव वालों को जब इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने किसी तरह हाथियों को वहां से भगाया। इसके बाद मामले की सूचना वन विभाग (Forest department) को दी गई।

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर की कंपनी से 3.30 करोड़ उड़ाने वाले गैंग के 4 सदस्य को CG पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये है मामला


वन विभाग के अधिकारी पहुंचे गांव
हाथी द्वारा युवक को मार डालने की सूचना पर वन विभाग के अधिकारी-कर्मचारी अंबाचुआं गांव पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से युवक का शव तालाब से बाहर निकलवाया। एसडीओ (SDO forest) नवीन निराला ने बताया कि मृतक की शिनाख्ती अभी नहीं हो पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो