पंचायती राज संगठन के तहत ईडब्ल्यूसी की बैठक संपन्न

पंचायती राज मजबूत करने पर हुई चर्चा

By: Amil Shrivas

Published: 19 Jan 2019, 10:32 AM IST

पत्थलगांव. स्थानीय रेस्ट हाउस में राजीव गांधी पंचायती राज संगठन को और अधिक मजबुत बनाने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमे जिला कंाग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल, ब्लाक अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा व वरिष्ठ कांग्रेसी वेदप्रकाश मिश्रा एवं ईडब्लूसी के समन्वयक दिलमोहन सिंह मरावी मौजुद थे। उनके द्वारा पंचायती राज संगठन को और अधिक मजबूती प्रदान करने की और अपने विचार व्यक्त किए।
बैठक में मौजूद जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश मे 15 साल से भाजपा की सरकार रहने के दौरान राजीव गांधी पंचायती राज संगठन को कमजोर करने की कोशिश की जाती रही है। उनके द्वारा आने वाले समय मे पंचायती राज को सुदृण करने की दिशा मे काम करने की बात कही। इस दौरान यहा संभागीय समन्वयक मो.गुल खान,ब्लाक समन्वयक रविशंकर खुंटिया ने सुश्री रतना पैकरा, सुरेश अग्रवाल, रामचन्द्र गुप्ता, राजेन्द्र बेहरा, विनोद कुमार अंबस्थ को ब्लाक समन्वयक मे शामिल किया। बैठक मे संविधान के रास्ते कार्यक्रम के तहत प्रश्नोत्तरी का भी कार्यक्रम किया गया।

शराब के नशे में पति ने पत्नी से की मारपीट
जशपुरनगर. शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पत्नी की रिपोर्ट पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र की है। घटना के संबंध में मिली जानपकारी के अनुसार कुनकुरी टोंगरीटोली निवसी कमला बाई अपने परिवार के साथ रहती हैं एवं मजदूरी का काम करती है। गुरुवार की सुबह ८.३० बजे उसका पति केशो राम शराब पीकर घर पंहुचा और उसके साथ गाली गलौच करते हुए कहने लगा कि तुम शराब के लिए गांव वालो को मना करती हो और उसके साथ मारपीट करना प्रारंभ कर दिया था। पति के द्वारा मारपीट किए जाने के कारण उसे मेरे बांये हाथ के भुजा, बांये पैर के जांघ एवं अन्य जगहों में चोट आया था। पति के द्वारा मारपीट करने पर कमला बाई ने उसकी शिकायत कुनकुरी थाने में कर दी। पुलिस ने कमला बाई के रिपोर्ट पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Amil Shrivas
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned