लाखों के मोबाइल सहित महंगे कैमरे की हुई चोरी

लाखों के मोबाइल सहित महंगे कैमरे की हुई चोरी

Amil Shrivas | Publish: Sep, 04 2018 01:09:07 PM (IST) Jashpur Nagar, Chhattisgarh, India

चोरी करने के लिए पहले गैरेज से चोरों ने चोरी की औजार

पत्थलगांव. शहर के जशपुर रोड़ में स्थित एक मोबाईल दुकान में कुछ अज्ञात चोरो के द्वारा दुकान का शटर तोडकर वहां रखे लाखो के मोबाईल व महंगे डीएसएलआर कैमरे की चोरी कर ली। इस बात की जानकारी सोमवार की सुबह दूकान के पास से गुजरने वाले लोगो को लगी तो उनके द्वारा सबसे पहले मोबाईल दुकान के संचालक से संपर्क कर उसके दुकान मे चोरी की घटना होने की जानकारी दी। जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस चोरो के साक्ष्य जुटाने मे लगी थी। सोमवार की सुबह जशपुर रोड़ की पटेल मोबाईल दुकान का शटर कुछ लोगो ने टूटा हुआ देखा। जिसके बाद उनके द्वारा दुकान संचालक व पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के आने के बाद जब दुकान संचालक ने दुकान के अंदर देखा तो वहा से महंगे मोबाईल व डीएसएलआर कैमरा को चोरो के द्वारा चोरी करना पाया गया। जिसके बाद दुकानदार ने थाना पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

नागरिकों में दहशत : शहर मे इन दिनों घटित हो रही छोटी बड़ी चोरियों को देखने के बाद लोगो मे एक बार फिर असंतोष दिखाई दे रहा है। यहां के नागरिको का कहना है कि शहर मे होने वाली तकरीबन प्रत्येक बडी चोरी के बाद पुलिस का चोरो तक ना पहुंच पाना नि:संदेह लोगो के अंदर असंतोष पैदा करने का काम कर रहा है। लोगो ने पुलिस की रात्री गश्त पर भी सवाल उठाया।

चोरों ने चोरी के औजार से तोड़ा शटर : जशपुर रोड स्थित विद्याधर पटेल की मोबाईल दुकान मे अज्ञात चोरो ने शटर तोडने के लिए चोरी के औजारो का प्रयोग किया। उनके द्वारा औजार से शटर तोडने के बाद औजारो को दुकान के सामने ही छोडकर भाग गए थे। थाने से मिली जानकारी के अनुसार शटर तोडने के लिए प्रयुक्त औजार चोरो के द्वारा मोबाईल दुकान से कुछ दूरी पर स्थित नाजिर खान के एक ठेलेनुमा गैरेज से चुराए गए थे। उनके द्वारा इन औजारो का उपयोग मोबाईल दुकान का शटर तोडऩे मे किया गया।

Ad Block is Banned