WhatsApp प्रोफाइल फोटो देख एक साल तक करता रहा जिससे प्यार, 1 हजार Km सफर करके मिलने पंहुचा तो देखकर फटी रह गई आंखे

प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी पहुंचा जेल की सलाखों के पीछे, Wrong नंबर फ़ोन के बाद हुआ था प्यार .

जशपुरनगर . छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल कहा जाए तो सोशल मीडिया का एक और साईड इफेक्ट सामने आया है। मामले की शुरुआत एक वर्ष पूर्व हुई थी। पहले मोबाईल पर मिस कॉल से युवक और युवती के बीच फ़ोन पर दोस्ती हुई फिर लगातार बातचीत से दोस्ती प्यार में बदल गई।

पिछले एक साल में युवक अपनी उक्त युवती के प्यार में डूब चूका था। प्यार में पागल युवक अपनी प्रेमिका से मिलने हजारों किलोमीटर की यात्रा कर जिले के कुनकुरी पहुंचा लेकिन अपनी प्रेमिका से साक्षात मिलने के बाद युवक के होश उड़ गए। दरअसल व्हाट्सअप प्रोफाईल में जो फोटो लगी थी वह किसी और लड़की की तस्वीर थी। युवक जिस युवती से दिलो जान से प्रेम कर रहा था हकीकत में वह कोई और निकली।

यह है पूरा मामला
2 हजार किलोमीटर दूर से अपनी प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को युवती के शिकायत पर जेल भेज दिया गया है। पूरा मामला जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के ग्वालियर में रहने वाला 21 वर्षीय युवक शिवम मिश्रा का करीब एक वर्ष पहले गलती से कुनकुरी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के पास फोन लग गया था। मिस कॉल के बाद दोनो के बीच बातचीत भी शुरु हो गई थी। दोनो के बीच में कुछ दिनों तक बातचीत होने के बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी। दोनो एक दूसरे से व्हाट्सअप में बातें करने लगे थे। वहीं युवती ने व्हाट्सअप में अपनी प्रोफाईल फोटो ना लगाते हुए दूसरे की फोटो लगाई थी।

युवक व्हाट्सअप के प्रोफाईल फोटो को देखकर उससे प्यार करने लगा था और वह उस फोटो को ही युवती की सही फोटो मान बैठा । एक वर्ष तक दोनो के बीच मोबाईल के माध्यम से प्रेम प्रसंग चलने के बाद युवक शिवम मिश्रा युवती से मिलने की बात कहने लगा और उससे मिलने के लिए मध्यप्रदेश के ग्वालियर से 2000 किलोमीटर दूर का सफर करते हुए युवती से मिलने के लिए कुनकुरी पहुंच गया।

प्रेमिका को सामने देख प्यार हो गया काफूर
कुनकुरी पंहुचने के बाद जब उसने अपनी प्रेमिका को फोन कर उससे मिलने की इच्छा जताई और मिलने उसके घर पहुंच गया। लेकिन युवती के घर पंहुचने और अपनी प्रेमिका को देखने के बाद उसके होश उड़ गए थे, जिस फोटो को देखकर वह एक अंजान युवती से पिछले 1 वर्ष से दिलो जान से प्रेम कर रहा था वह युवती उसे जब मिली, तब उसे पता चला कि युवती व्हाट्सअप में दूसरी फोटो लगा कर उसके साथ धोखा कर रही थी।

किसी प्रकार शिवम मिश्रा रात को प्रेमिका के घर पर ही रुक गया लेकिन फोटो की बात को लेकर दोनों के बीच में विवाद शुरु हो गया । दोनों के बीच विवाद बढऩे पर प्रार्थिया ने प्रेमी पर जबरन दुष्कर्म करने की रिपोर्ट सुबह कुनकुरी थाने में दर्ज करा दी। बहरहाल कुनकुरी पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ धारा 376 का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned