scriptकांग्रेस MLA के साले के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की शिकायत, पंचायत ने छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास करने के बदले दी थी सिर्फ दो थप्पड़ की सजा | Fir against congress mla relative for molesting girl student | Patrika News

कांग्रेस MLA के साले के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की शिकायत, पंचायत ने छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास करने के बदले दी थी सिर्फ दो थप्पड़ की सजा

locationजशपुर नगरPublished: Mar 15, 2020 05:34:42 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

जशपुर विधायक विनय भगत उपस्थिति में आयोजित इस सभा में आरोपी युवक को दो थप्पड़ मारने की सजा सुनाकर पूरे मामले को रफा-दफा कर दिया गया था।

जशपुरनगर. छत्तीसगढ़ के जशपुरनगर जिले में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया था। जिला मुख्यालय के निकट एक गांव में स्कूली छात्रा से दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहे कांग्रेस विधायक के साले को बचाने के लिए खाप पंचायत पर गांव आयोजन किया गया।

बुजुर्ग पति ने चरित्र पर शक होने के कारण पत्नी का हाथ पैर काट डाला, बाद में खुद भी पी लिया जहर

जशपुर विधायक विनय भगत उपस्थिति में आयोजित इस सभा में आरोपी युवक को दो थप्पड़ मारने की सजा सुनाकर पूरे मामले को रफा-दफा कर दिया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद जिले के आला अफसरों के नाक के नीचे हुई इस वारदात की भनक न मिलने दावा पुलिस विभाग के अधिकारी कर रहे थे।

लेकिन अब इस मामले में कांग्रेस विधायक विनय भगत के साले नीतेश भगत के खिलाफ सिटी कोतवाली में जुर्म दर्ज किया गया है। विधायक के साले पर आरोप है कि उसने कॉलेज की छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया था। पीड़िता ने सरपंच पति पर 50 हजार रुपये लेकर मामले को दबाने की कोशिश का आरोप भी लगाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो