scriptतीनों विधानसभा से इवीएम कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंची स्ट्रांग रूम तक, किया गया सील | From the three assembly, the EVM has reached the strong room, under th | Patrika News
जशपुर नगर

तीनों विधानसभा से इवीएम कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंची स्ट्रांग रूम तक, किया गया सील

भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच जशपुर लाए गए पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र की ईवीएम

जशपुर नगरApr 25, 2019 / 11:00 am

Murari Soni

From the three assembly, the EVM has reached the strong room, under th

तीनों विधानसभा से इवीएम कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंची स्ट्रांग रूम तक, किया गया सील

जशपुरनगर. मंगलवार को लोक सभा के तीसरे चरण के चुनाव का मतदान संपन्न होने के बाद बुधवार की सुबह करीब ९ बजेेे तक जिला मुख्यालय में मतदान में बनाए गए स्ट्रांग रूम में ईव्हीएम जमा होती रहीं। इसके बाद ईवीएम को कड़ी सुरक्षा के बीच स्ट्रांग रुम में जमा करा दिया गया। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी की ओर से ओर से व्यवस्था कराई गई थी।

मतदान दलों के वापसी के बाद सामग्री संग्रहण के लिए यहां के शासकीय आदर्श उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय में पूरी तैयारी कर ली गई थी। मतदान सामग्री संग्रह के लिए अलग-अलग काउंटर बनाए गए थे और वहां रौशनी की पर्याप्त व्यवस्था की गई थी। सामग्री संग्रहण के लिए जिन अधिकारियों एवं कर्मचारियों की ड्यूटी शासकीय आदर्श उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय में लगाई गई थी, उन्हें सामग्री संग्रहण के पूर्व पूरी जानकारी फिर से दी गई थी। ताकि अधिकारी-कर्मचारियों को सामग्री संग्रहण में कोई परेशानी न हो। मंगलवार की शाम मतदान समाप्त होने के बाद सभी पोलिंग पार्टियां को जशपुर पहुंचने की जल्दी थी। जिससे समय से उनकी ईवीएम जमा हो सके और वे राहत की सांस ले सकें। कई बूथों में शाम करीब ७ बजे तक वोटिंग होती रही। जिसके चलते बालक उच्चतर माध्यमिक स्कूल के परिसर में सुबह करीब ९ बजे तक ईवीएम मशीनों के जमा होने का सिलसिला चलता रहा। इस दौरान मतदान कर्मचारियों और वाहनों का जमावड़ा बना रहा। अधिकारी भी सुबह तक ईवीएम मशीनों को जमा करवाते रहे। मतदान कराकर दूर-दराज से आए थके-हारे कई मतदान कर्मचारियों ने वहीं रात बिताई। वर्तमान में कड़ी सुरक्षा के बीच मतपेटियों को स्ट्रांग रूम में रखा गया।

Home / Jashpur Nagar / तीनों विधानसभा से इवीएम कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंची स्ट्रांग रूम तक, किया गया सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो