scriptबिजनसमैन के बर्थडे पार्टी में युवती के साथ हो रहा था गैंगरेप, ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल | Gang rape with a girl in a businessman birthday party | Patrika News

बिजनसमैन के बर्थडे पार्टी में युवती के साथ हो रहा था गैंगरेप, ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

locationजशपुर नगरPublished: Aug 19, 2020 05:06:43 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

बिजनसमैन दिनेश जैन अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने दोस्त दीपक हेड़ा और एक युवती को अपने साथ कुनकुरी से करीब 7 किमी दूर टांगरपानी स्थित अपने फार्म हाउस ले गया। जहां दोनों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। दोनों आरोपी दुष्कर्म के दौरान बारी-बारी से फार्म हाउस में ताला लगाकर बाहर खडा रहे।

बिजनसमैन के जन्मदिन की पार्टी में युवती के साथ हो रहा था गैंगरेप, ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

बिजनसमैन के जन्मदिन की पार्टी में युवती के साथ हो रहा था गैंगरेप, ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक बिजनसमैन और उसके दोस्त ने अपने फार्म हाउस पर जन्मदिन की पार्टी के दौरान एक युवती के साथ बल्लात्कार किया। इसकी जानकारी आसपास के ग्रामीणों को हो गयी तो वो फार्म हाउस गए और वहां मौजूद बिजनसमैन के दोस्त की पिटाई कर दी। इस दौरान कुछ युवकों ने युवती के साथ भी मार-पीट और आपत्तिजनक विडियो बनाकर वायरल कर दिया। जबकि बिजनसमैन किसी तरह से पहले ही मौके से फरार हो चूका था। जानकारी होने पर कुनकुरी थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और 20 युवकों पर मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, कुनकुरी थाना क्षेत्र का बिजनसमैन दिनेश जैन अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने दोस्त दीपक हेड़ा और एक युवती को अपने साथ कुनकुरी से करीब 7 किमी दूर टांगरपानी स्थित अपने फार्म हाउस ले गया। जहां दोनों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। दोनों आरोपी दुष्कर्म के बाद बारी-बारी से फार्म हाउस में ताला लगाकर बाहर खडा रहे।

ग्रामीणों को कहीं से इसकी जानकारी हो गयी तो उन्होंने फार्महाउस को घेर लिया। इस दौरान बिजनसमैन दिनेश वहां से फरार हो गया। जबकि दीपक और युवती की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी। साथ ही इस दौरान कुछ युवकों ने युवती की आपत्तिजनक विडियो बनाकर वायरल कर दिया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला की बिजनसमैन एक साल से काम दिलाने का झांसा देकर उसका दैहिंक शोषण कर रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो