फेसबुकिया प्रेमी के चक्कर में पड़ गई युवती, दिल्ली ले जाकर 5 महीने तक किया बलात्कार

Girl raped in Delhi: फेसबुक पर झारखंड (Jharkhand) के युवक ने जशपुर जिले की एक युवती से की थी दोस्ती, जनवरी माह में युवती (Young girl) को झांसे में लेकर हो गया था फरार

By: rampravesh vishwakarma

Published: 17 Aug 2021, 08:40 PM IST

जशपुरनगर. फेसबुकिया प्यार के चक्कर में पड़कर एक युवती अपना सबकुछ लुटा बैठी। युवक ने पहले तो झांसे में लेकर उसे घर से भगा लिया और दिल्ली ले जाकर 5 महीने तक उसके साथ बलात्कार किया।

युवती ने यह बात अपने परिजन को बताई तो उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


जिले के थाना कांसाबेल क्षेत्र की 19 वर्षीय पीडि़ता की फेसबुक के माध्यम से सिमरिया बन्देडांड़ जिला चतरा झारखंड के 26 साल के युवक सलमान अंसारी नाम के युवक से परिचय हुआ।

दोनों मोबाइल में बात करने लगे और प्यार का इजहार किया। 1 जनवरी 2020 को सलमान कांसाबेल आया और वहां से युवती को बहला-फुसलाकर रायगढ़ ले गया, फिर ट्रेन के माध्यम से दिल्ली स्थित गोविंदपुरी में ले गया।

Read More: अंबिकापुर की युवती को दिल्ली में बंधक बनाकर 6 महीने तक बलात्कार, सिगरेट से भी दागता था दरिंदा

जहां किराया का मकान लेकर पीडि़ता (Rape victim) को 5 माह तक अपने साथ रखा। इस दौरान वह पीडि़ता के साथ बलात्कार (Rape with girl) करता रहा।


युवती ने परिजन को दी जानकारी
युवती ने अपने साथ बलात्कार (Rape) की जानकारी परिजन को दी। फिर परिजन ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने दिल्ली (Delhi) जाकर 4-5 दिन तक अथक प्रयास किया। फिर युवक को गोविंदपुरी ट्रांजिट कैंप क्षेत्र से आरोपी को गिरफ्तार कर ले आई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned