scriptGroom refused to marry bride after varmala in Jashpur know what happen | वरमाला के बाद हुआ कुछ ऐसा, दूल्हे के घर वाले ने शादी से किया इनकार, ब‍िना दुल्‍हन लौट गई बारात | Patrika News

वरमाला के बाद हुआ कुछ ऐसा, दूल्हे के घर वाले ने शादी से किया इनकार, ब‍िना दुल्‍हन लौट गई बारात

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक शादी में दूल्‍हा-दूल्‍हन पक्ष के लोग काफी खुश थे, पर क‍िसको पता था क‍ि शादी में कुछ ऐसा हो जाएगा क‍ि दूल्‍हा ब‍िना दुल्‍हन को ल‍िए ही बारात लेकर न‍िकल जाएगा।

जशपुर नगर

Updated: December 01, 2021 11:09:07 am

जशपुरनगर. छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur) में एक शादी में दूल्‍हा-दूल्‍हन पक्ष के लोग काफी खुश थे, पर क‍िसको पता था क‍ि शादी में कुछ ऐसा हो जाएगा क‍ि दूल्‍हा ब‍िना दुल्‍हन को ल‍िए ही बारात लेकर न‍िकल जाएगा। दरअसल में जशपुर में वरमाला के बाद वर-वधु दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर आपस में ऐसा विवाद उत्पन्न हुआ कि वर पक्ष के लोग रातों-रात बिना दुल्हन लिए बारात लेकर लौट गए. यह घटना फुलवरिया के ग्राम लोदाम की है।
marriage_6364603_835x547-m.jpg
वरमाला के बाद हुआ कुछ ऐसा, दूल्हे के घर वाले ने शादी से किया इनकार, ब‍िना दुल्‍हन लौट गई बारात
भरी सभा में समाज के लोगों के बीच वैवाहिक रिश्ता बनने से पहले ही टूट जाने से लड़की के साथ पूरे परिवार पर दु:खों का पहाड़ भी टूट पड़ा है। गांव से बारात के बैरंग लौट जाने की घटना के बाद वधु पक्ष की ओर लोदाम चौकी में वर पक्ष पर वरमाला के बाद कार या नगद १० लाख रुपए की दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई गई है।
दूसरी ओर से वर पक्ष के द्वारा भी तपकरा लौटने से पहले जशपुर सिटी कोतवाली में वधु पक्ष पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई गई है। इस संबंध में जशपुर एसपी विजय अग्रवान ने पत्रिका को बताया कि मामले में दोनों पक्षों की ओर से अलग-अलग शिकायत की गई है, पुलिस शिकायतों के आघार पर साक्ष्य एकत्र करने के साथ दोनों पक्षों का बयान दर्ज कर रही है। साक्ष्य का अवलोकन करने के बाद विधि अनुरूप एफआईआर दर्ज कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.