scriptपीछा करते हुए आए लुटेरे फिर मारपीट कर छीन लिया सबकुछ, खुद सुरक्षा करने वाला ही हो गया लूट का शिकार | Here the watchman gets himself a victim of robbery | Patrika News
जशपुर नगर

पीछा करते हुए आए लुटेरे फिर मारपीट कर छीन लिया सबकुछ, खुद सुरक्षा करने वाला ही हो गया लूट का शिकार

पीछा करते हुए लुटेरों ने मारपीट कर लूट लिया मोबाइल और ढाई हजार रुपए

जशपुर नगरMay 07, 2019 / 04:18 pm

Amil Shrivas

Loot

पीछा करते हुए आये लुटेरे फिर मारपीट कर छीन लिया सबकुछ, खुद सुरक्षा करने वाला ही हो गया लूट का शिकार

बगीचा. अज्ञात आरोपियों के द्वारा आश्रम के चौकीदार का पीछा करते हुए उसके साथ मारपीट करते हुए लूट की घटना को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है।
मिली जानकारी के अनुसार सारुढ़ाब आश्रम के चौकीदार जयबल प्रसाद यादव पिता प्रह्लाद यादव रविवार की रात को ८ बजे बगीचा से सारुढाब अपनी मोटर सायकल में जा रहे थे, जैसे ही जयबल प्रसाद गायबड़ा के पास पंहुचे वैसे ही उनका पीछा कर रहे ४ अज्ञात लोग उसके सामने आ गए और उसकी गाड़ी को रुकवा लिए और उसके साथ मारपीट करना प्रारंभ कर दिए थे। मारपीट करने के दौरान एक व्यक्ति ने पीछे से उसके सिर में लाठी से वार कर दिया जिससे वह मौके पर ही बेहोश हो गया था। जयबल के बेहोश हो जाने के बाद अज्ञात आरोपियों ने जयबल के पास रखे हुए एक मोबाईल और २५०० रुपए नकद को लूट कर फरार हो गए।
पंहुचाया अस्पताल
मारपीट करने से जयबल मौके पर ही बेहोश हो गया था। उसके बेहोश हो जाने के बाद आरोपी उसे वहीं छोड़ कर फरार हो गए। इसके बाद जयबल मौके पर ही बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था। जिस पर कुछ ग्रामीणों की नजर पडऩे पर ग्रामीणों ने उसे घटना स्थल से उठा कर बगीचा अस्पताल पंहुचाया जहां उसका उपचार किया गया।

Home / Jashpur Nagar / पीछा करते हुए आए लुटेरे फिर मारपीट कर छीन लिया सबकुछ, खुद सुरक्षा करने वाला ही हो गया लूट का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो