script‘घायल वंस अगेन’ को लेकर नर्वस हैं सनी देओल | Sunny deol nervous about ghayal Once Again | Patrika News
मनोरंजन

‘घायल वंस अगेन’ को लेकर नर्वस हैं सनी देओल

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी फिल्म घायल वंस अगेन को लेकर काफी नर्वस हैं। सनी की फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ प्रदर्शित हो गयी है।

जशपुर नगरFeb 07, 2016 / 04:40 pm

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी फिल्म घायल वंस अगेन को लेकर काफी नर्वस हैं। सनी की फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ प्रदर्शित हो गयी है। यह फिल्म वर्ष 1990 में सुपरहिट फिल्म घायल की सीक्वल है।

सनी घायल के सीक्वल को काफी समय से बनाना चाहते थे। सनी ने इस फिल्म में अभिनय करने के अलावा निर्देशन भी किया है। सनी ने कहा, ”घायल वंस अगेन को लेकर मैं काफी नर्वस हूँ। यह फिल्म मेरे लिए मायने रखती है, मुझे इससे बहुत उम्मीदें हैं शायद इसलिए क्योंकि मैंने लंबे समय से सफलता नहीं देखी है लेकिन मैं हमेशा ही फाइटर रहा हूं।


फिल्म का सारा भार मेरे कंधों पर है, चाहे हिट हो या फ्लॉप। लेखक, निर्देशक, अभिनेता मैं ही हूं इसलिए यदि फिल्म नहीं चली तो मैं राइटर को दोष
नहीं दे पाऊंगा। मेरे बच्चों को घायल वंस अगेन बहुत पसंद आई है। उन्हें फिल्म से एक संदेश मिला है। मेरे पिता ने भी फिल्म देखी है और उन्हें गर्व है कि मैंने यह फिल्म बनाई।”

सनी ने कहा, ”वर्ष 1999 में ‘दिल्लगी’ को मैंने प्रोड्यूस, डायरेक्ट किया था और अभिनय भी किया था। खुद को डायरेक्ट करने के दौरान दिक्कत यह होती है कि फीडबैक के लिए मुझे टीम पर निर्भर होना पड़ता है कि मैं सही कर रहा हूं या नहीं जबकि जब कोई और मुझे डायरेक्ट करता है तो मैं डायरेक्टर के इशारे से ही समझ जाता हूं कि मैंने सही शॉट दिया या नहीं।”

Home / Entertainment / ‘घायल वंस अगेन’ को लेकर नर्वस हैं सनी देओल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो