scriptJashpur Accident: मृतक के परिजन को 50 लाख रुपए मुआवजा की घोषणा, BJP ने किया बंद का आह्वान | Jashpur Accident: CG government to give Rs 50 lakh compensation | Patrika News

Jashpur Accident: मृतक के परिजन को 50 लाख रुपए मुआवजा की घोषणा, BJP ने किया बंद का आह्वान

locationजशपुर नगरPublished: Oct 15, 2021 11:09:38 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Jashpur Accident: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव के दर्दनाक हादसे के बाद लोगों के आक्रोश को खत्म करने के लिए सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए मृतक के परिजन को 50 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषण कर दी है।

car_accident_in_jashpur_2.jpg
जशपुर. Jashpur Accident: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव के दर्दनाक हादसे के बाद लोगों के आक्रोश को खत्म करने के लिए सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए मृतक के परिजन को 50 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषण कर दी है। स्थानीय विधायक रामपुकार सिंह ने मुख्यमंत्री से बात करने के बाद यह घोषणा की है।
हालांकि इस मामले पर राजनीति तेज हो गई है और भाजपा ने कल जशपुर बंद का आह्वान किया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना के समय ड्यूटी पर मौजूद सभी पुलिस कर्मियों को निलंबित किया जाए। इसके अलावा मृतक के परिजनों को 75 लाख मुआवजा दिया जाए।
इस मामले में अफवाहों का बाजार भी गर्म है। अफवाह उड़ रही है कि हादसे में 3 लोग मारे गए हैं, लेकिन अभी तक पुलिस ने सिर्फ एक के मरने की ही पुष्टि की है। गंभीर रूप से घायल को रायगढ़ रेफेर किया गया है। वहीं गाड़ी में पकड़े गए लोगों को लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म है। जिला प्रशासन ने अपील की है कि किसी भी तरह के अफवाहों से सावधान रहें।
घटनास्थल पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेवसाय ने मामले की जांच की मांग की है। उनका कहना है कि गांजे की तस्करी के कारण यह घटना हुई। उन्होंने जशपुर एसपी को तत्काल हटाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो