सब्बल मार कर जेठ ने की बहू की हत्या

आरोपी ने पहले पत्नी से की मारपीट फिर बहू की कर दी हत्या

By: Barun Shrivastava

Published: 24 May 2018, 07:07 AM IST

कोतबा. एक ३५ वर्षीय महिला को अपने जेठ के घर दिए हुए कटोरी को वापस मांगना मंहगा पड़ गया। कटोरी वापस मांगने गई महिला को उसके जेठ ने सब्बल मार कर उसकी हत्या कर दी। जेठ ने अपनी बहू की हत्या करने के पहले अपनी पत्नी की भी पिटाई कर दी थी। पत्नी के भाग जाने के बाद बहु की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी जेठ को हत्या के मामले में अपने हिरासत में ले लिया है। घटना जिले के कोतबा चौकी क्षेत्र के ग्राम जामझोर यादवपारा की है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोतबा चौकी क्षेत्र के जामझोर यादव पारा में रहने वाली प्रमिला यादव पति बनमाली यादव बुधवार को सुबह अपने घर में खाना बना रही थी और उसका पति खेत की ओर धान की रखवाली करने के लिए गया हुआ था। प्रमिला यादव खाना बनाने के बाद अपने पति के लिए खेत में खाना पंहुचाने के लिए अपने घर के रखे कटोरी को देखी तो उसके घर में कटोरी नहीं था। उसी समय उसे याद आया कि वह कटोरी में अपने पड़ोस में रहने वाली जेठानी को सब्जी दी थी।
जिसे मांगने के लिए वह सुबह ११ बजे अपने जेठ गौरीशंकर के घर में गई थी। प्रमिला यादव के पंहुचने पर गौरीशंकर अपने घर में ही सो रहा था और उसकी जेठानी खिरोबाई घर का काम कर रही थी। प्रमिला ने अपने जेठ के घर में पंहुच कर अपनी जेठानी से कटोरी की मांग की जो उसकी जेठानी ने उसे बताया कि उसकी कटोरी उसके घर में नहीं है, शायद उसकी सास के यहां होगा। इतने में ही गौरीशंकर उठा गया और किसी से बीना कुछ बात किए ही अपनी पत्नी खिरोबाई से मारपीट करने लगा। मारपीट करने पर खीरोबाई वहां से भाग गई थी।


ट्रक की ठोकर से बाइक चालक की मौके पर हुई मौत
जशपुरनगर. अज्ञात ट्रक की चपेट में आ जाने से बाईक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र के ग्राम ढोढीबहार तामासिंघा के बीच की है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कुसुमताल निवासी ज्योती प्रकाश टोप्पो अपने मोटर सायकल क्रमांक सीजी १४ ४६१५ से अपने बड़े भाई के यहां केनाड़ाड निवासी हिचकेल टोप्पो के यहां गया हुआ था। ज्योती प्रकाश सोमवार को अपने भाई के यहां रुकने के बाद मंगलवार की सुबह वापस अपने घर आ रहा था। उसी दौरान ढोढीबहार और तामासिंघ के पास अज्ञात ट्रक ने उसे ठोकर मार कर फरार हो गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। कांसाबेल पुलिस ने मृतक के पुत्र विकास टोप्पो की रिपोर्ट अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ धारा ३०४ ए का मामला दर्ज कर लिया है।

Barun Shrivastava Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned