संयुक्त जांच टीम ने कार से बरामद किए 4 लाख 94 हजार 640 रुपए

नगदी राशि जप्त मामले की जांच में जुटी टीम

By: Amil Shrivas

Published: 15 Nov 2018, 11:08 AM IST

जशपुरनगर/बगीचा. पुलिस और एसएसटी की संयुक्त टीम ने मंगलवार की शाम एक कार से ४ लाख ९४ हजार ६४० रुपए नकद बरामद किए हैं। कार जशपुर जिले से अंबिकापुर की ओर जा रहा था। जिसे संयुक्त टीम ने रोककर तलाशी ली तो उसमें बड़ी मात्रा में नकद रुपए बरामद किए गए।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम को बगीचा पुलिस और एसएसटी की सुंयक्त टीम सरगुजा सीमा दुर्गापारा में वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान बगीचा से अंबिकापुर की ओर जा रही क्रेटा कार क्रमांक सीजी १५ डीई ७१०० को रोककर उसकी तलाशी ली तो उस कार से संयुक्त टीम ने बड़ी मात्रा में नकद राशी बरामद की। राशि बरामद होने के बाद टीम ने उक्त राशि को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। निगरानी दल की जांच में कार से ४ लाख ९४ हजार ६४० रुपए बरामद हुए है। उक्त रकम को अम्बिकापुर के कपडा व्यापारी सुजीत अग्रवाल पिता कली अग्रवाल लेकर जा रहा था। जो अपने को कपड़ा व्यापारी बता रहे हैं।
बगीचा तहसीलदार संजय राठौर ने बताया कि कार्रवाई में एसएसटी प्रभारी कृष्ण कुमार राठौर, प्रधान आरक्षक श्यामलाल द्विवेदी, रमेश गृही समेत अन्य कर्मचारी मौके पर मौजूद रहे। जब्त किए गए पैसे से संबंधित सूचना परिवहनकर्ता को दे दी गई है। साक्ष्य जवाब के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Amil Shrivas
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned