लालजीत सिंह के बयान पर रमन सिंह ने दी प्रतिक्रिया,उन्हें औकात में रहना चाहिए

लालजीत सिंह के बयान पर रमन सिंह ने दी प्रतिक्रिया,उन्हें औकात में रहना चाहिए

Deepak Sahu | Publish: Apr, 21 2019 02:09:10 PM (IST) | Updated: Apr, 21 2019 02:21:59 PM (IST) Jashpur, Jashpur, Chhattisgarh, India

रमन सिंह ने लालजीत सिंह के विवादित बयान पर दो टूक बोलते हुए कहा की कांग्रेस को सत्ता मिले अभी महज सौ दिन ही हुए हैं और वो लोग अभी से बहकने लगे हैं।

जशपुर. लोकसभा चुनाव में नेता जम कर बदजुबानी कर रहे हैं अभी हाल ही में कांग्रेस के प्रत्याशी लालजीत सिंह राठिया ने प्रधानमंन्त्री नरेंद्र मोदी के बारे में विवादित बयान लिया था। जशपुर इलाके के चम्पा गाँव में चुनावी सभा को सम्बोधित करने पंहुचे पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने राठिया के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

क्या कहा रमन सिंह ने

रमन सिंह ने लालजीत सिंह के विवादित बयान पर दो टूक बोलते हुए कहा की कांग्रेस को सत्ता मिले अभी महज सौ दिन ही हुए हैं और वो लोग अभी से बहकने लगे हैं। हम सत्ता में 15 साल रहे हैं। सब लोग उल्टा सीधा बोल रहे हैं। जो हाल भूपेश बघेल का है वही हाल लालजीत सिंह राठिया का है। प्रधानमंत्री पद की अपनी एक गरीमा होती है। ये छोटे छोटे लोग ऐसी बात कर रहे हैं,उन्हें औकात में रहना चाहिए।

क्या कहा था लालजीत सिंह राठिया ने

रायगढ़ लोकसभा सीट से लोकसभा प्रत्याशी लालजीत सिंह राठिया ने मंगलवार को जशपुर के एक गाँव में अपने चुनावी सभा के दौरान कहा था की नोटबंदी देश का सबसे बड़ा डाका था जो हर घर में पड़ा और उसका शिकार सब हुए।मोदी ने सबसे झूठ बोला है की अगर सौ दिन में काला धन वापस नहीं आया तो जहाँ चाहें फांसी पर लटका देना ,अब समय आ गया है नरेंद्र मोदी को फांसी पर लटकाने का। मेरे भाइयों अगर 23 अप्रैल को आपलोग लालजीत सिंह राठिया को जीता कर नरेंद्र मोदी को फांसी पर लटका सकते हो।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned