हे भगवान् ऐसा हादसा किसी के साथ न हो, जिसने भी देखा गाड़ियों का हाल बस यही निकला मुँह से !

हे भगवान् ऐसा हादसा किसी के साथ न हो, जिसने भी देखा गाड़ियों का हाल बस यही निकला मुँह से !

Saurabh Tiwari | Updated: 02 Aug 2019, 03:22:49 PM (IST) Jashpur Nagar, Jashpur, Chhattisgarh, India

दो कारों में इतनी भयानक टक्कर हुई के एक व्यक्ति तो मौके पर ही मर गया (on spot death) , बाकियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जो ज़िन्दगी की जंग लड़ रहे हैं (Chhattisgarh Big Accident)

जशपुरनगर। बीती रात छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में दो कारों में आमने सामने भिड़ंत हो गई जिससे Maruti Omni और Suzuki Swift के परखच्चे उड़ गए। जिसने भी गाड़ियों का हाल देखा वह सहम गया।

जशपुर जिले के चराईडाँड़ में बीती रात करीब साढ़े 8 बजे सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत की खबर है। (Maruti Omni crash) बताया जा रहा है मृतक युवक सुनील अपने दोस्त पारस के साथ ओमनी(मारुति) से कोरबा से जशपुर लौट रहा था इसी दौरान चराईडाँड़ के पास सामने से तेज रफ्तार से आ रही मारुती स्वीफ्ट ने ओमनी को जोरदार टक्कर मार दी। (road accident) चश्मदीदों ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि ओमनी के परखच्चे उड़ गए और ओमनी ड्राइव कर रहे सुनील नाम के युवक की मौत अस्पताल पहुंचते पहुंचते हो गयी जबकि पारस अभी भी घायल है। (car accident) कुनकुरी थाना प्रभारी विशाल कुजुर ने बताया कि स्वीफ्ट में सवार दो युवक भी घटना में गम्भीर रूप से घायल हैं और उनका भी निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। (suzuki swift crash)

man dead on the spot after two maruti cars collision

दुर्घटना इतनी भयानक थी के ओमनी चालक की अस्पताल ले जाते वक्त ही मौत हो गई। (head on collission) स्विफ्ट और मारुती के आमने सामने भिड़ंत के बाद आस पास मौजूद लोगों ने मदद का हाथ बढ़ाया लेकिन जब तक घायलों को अस्पताल लेकर जाते देर हो चूका था और ओमनी चालक अस्पताल पहुंचने के पहले ही मर चूका था।

man dead on the spot after two maruti cars collision
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned