घरवालों ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो 13 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर दे दी जान

Jashpur Crime News: घर वालों द्वारा फोन पर गेम खेलने से मना करना इतना नागवार गुजरा कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, यह घटना जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम बाम्बा की है।

By: Ashish Gupta

Published: 18 Jul 2021, 08:32 PM IST

जशपुरनगर. Jashpur Crime News: मोबाइल गेम को लेकर बच्चों में दीवानगी इस कदर बढ़ती जा रही है कि वे इसके लिए कुछ भी कर गुजरने से पीछे नहीं हट रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले सामने आया जहां घर वालों द्वारा फोन पर गेम खेलने से मना करना इतना नागवार गुजरा कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या (Minor Suicide News) कर ली।

यह भी पढ़ें: गैर महिला के साथ घूम रहे पति को पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा फिर बीच सड़क पर मचा हंगामा

दरअसल, यह घटना जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम बाम्बा की है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बच्चा मोबाइल पर काफी देर तक खेल रहा था, जिसे लेकर माता-पिता के द्वारा मना किया गया। इसके बाद बच्चे के पिता किसी काम से पास के कस्बे में कोई सामान लेने चले गए और मां अपने खेत की तरफ रोपा देखने चली गई।

यह भी पढ़ें: दो युवकों ने प्यार के बाद की समलैंगिक शादी, अब एक ने लगाया दूसरे पर दुष्कर्म का आरोप

मगर मोबाइल खेलने से मना करने की बात पर नाराज बच्चा घर की सीढ़ी के पास निकले छड़ में रस्सी का फंदा बनाकर झूल गया। जब घर वालों की नजर पड़ी तो आनन-फानन में बच्चे को फंदे से उतारकर बग़ीचा अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। बगीचा थाना प्रभारी एसआर भगत ने बताया कि पुलिस तमाम पहलुओं की जांच कर रही है। फिलहाल शव का पंचनामा एवं पीएम कार्यवाही कर ली गई है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned