बीवी की बहन पर बिगड़ी जीजा की नीयत, आधी रात पहुंच गया कमरे में और करने लगा...

पढ़ाई कराने के बहाने बीवी की नाबालिग बहन को रखा था घर में, आरोपी जीजा न्यायिक रिमांड पर गया जेल।

जशपुर . शराब के नशे में अपनी पत्नी की नाबालिक सगी बहन को रात के अंधेरे में छेड़छाड़ करना, जीजा को सलाखों के पीछे लाकर खड़ा कर दिया हैं पीड़िता की शिकायत पर कोतबा पुलिस ने अपराध कायम कर आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 354, 323, पास्को एक्ट के तहत कार्रवाही कर रही है। मामला चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत सुरंगपानी की है।

Read More : मां - बाप ने दो दिन की नवजात बच्ची को फेंका सड़क में, जब सुबह ग्रामीण ने देखा इस हाल में तो...

घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अशोक गुप्ता 27 वर्ष पिता नंदू गुप्ता, निवासी ग्राम पंचायत सुरंगपानी ने 27 अक्टूबर दीपावली की रात लगभग 10 बजे जब उसकी पत्नी शौचालय गई उसी दौरान वह शराब के नशे में चूर होकर अपने कमरे मे सो रही बीवी की नाबालिग बहन को अनाचार करने के उद्देश्य से उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा उसी दौरान युवती ने चीख लगाकर अपनी दीदी को बुला लिया और पूरे घटना की जानकारी दी।

Read More : दिवाली मनाने बीवी के साथ गया था ससुराल, आधी रात हुआ कुछ यूं की डैम पहुंचकर 40 फीट ऊंचाई से लगा ली छलांग

आरोपी की पत्नी ने भी इस पर जमकर नाराजगी जताते हुए विरोध किया। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी बीवी की नाबालिक बहन को अपने घर पर पढ़ाई अर्जित करने के लिए लाया हुआ था। युवती कक्षा 11 वीं की छात्रा हैं लेकिन वह पूर्व से उसके ऊपर गलत नियत रखता था आरोपी ने इससे पूर्व में भी उक्त युवती से छेड़छाड़ करने का प्रयास किया है लेकिन उसकी मानसिकता को परिवार वालों ने नही समझा, जबकि आरोपी के लगभग ढाई वर्ष की एक बालिका है।

Read More: गैंगरेप के बाद भी नही माने दरिंदे, पीड़िता को इस वजह से किया 234 बार कॉल

क्षेत्र में बना चर्चा
पत्नी की सगी बहन से छेडख़ानी और इस पूरे मामले में पुलिस की कड़ी कार्रवाही को लेकर लोग अचंभित हैं और आरोपी की पत्नी और उसकी बहन की साहस चर्चा का विषय बना हुआ है। पहली बार चौकी क्षेत्र में इस तरह की घटना घटी है जब कोई आरोपी अपनी बीवी की नाबालिग बहन को अपने घर मे पढ़ाई के नाम से पनाह देकर उससे अनाचार करने का प्रयास किया हो, वही निडरता पूर्वक पीड़िता ने इसकी शिकायत पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned