टंगिया मारकर बच्चे की हत्या कर फरार आरोपी गिरफ्तार

टंगिया मारकर बच्चे की हत्या कर फरार आरोपी गिरफ्तार

Murari Soni | Publish: Jul, 20 2019 11:47:53 AM (IST) Jashpur, Jashpur, Chhattisgarh, India

Child Murder: किशोर की हत्या के बाद सरगुजा जिले के धौरपुर में छिपा हुआ था आरोपी ग्रामीण(Murder accused arrested)

जशपुरनगर. बच्चे की हत्या (Child Murder)कर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। मामला जिले के सन्ना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खमंडड़हा का है, जहां एक माह पहले आरोपी के द्वारा बच्चे के उपर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी गई थी और घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया था। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक माह पहले दयासागर पिता कमल साय (१४) निवासी खमंडड़हा अपने मोबाइल को अपने दोस्त सोमदेव पिता हेमन्त केरकेट्टा के घर चार्ज पर लगा कर खेल रहे था।

खेलने के बाद अपने मोबाइल को वापस लेने गए दयासागर के द्वारा अपने मोबाइल को मांगने पर दोस्त के पिता हेमंत केरकेट्टा उसके उपर आक्रोशित हो गया और आक्रोशित होकर उसके पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे दयासागर की मौके पर ही मौत हो गई थी। दयासागर की मौके पर ही मौत हो जाने के बाद आरोपी हेमंत केरकेट्टा मौके से फरार हो गया था। आरोपी के फरार हो जाने के बाद घटना की जानकारी सन्ना पुलिस को दी गई थी। सन्ना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की पतासाजी करने में जुट गई थी। सन्ना पुलिस के द्वारा आरोपी की पतासाजी करने के दौरान मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सरगुजा जिले के धौरपुर सरईडीह में छिपा हुआ है। पुलिस को आरोपी के संबंध में सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस की टीम ने धौरपुर सरईडीह में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को धारा ३०२ के तहत (Child Murder)जेल भेज दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned