scriptदर्दनाक सड़क हादसा: पिकअप ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर एक की मौत, दो गंभीर | Road accident: pickup crushes bike riders,1dead on the spot, 2 serious | Patrika News

दर्दनाक सड़क हादसा: पिकअप ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर एक की मौत, दो गंभीर

locationजशपुर नगरPublished: Feb 18, 2020 03:44:59 pm

Submitted by:

CG Desk

महुआडीह मोड़ में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, जशपुर जिले के बगीचा थाना का मामला।

पिकअप ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर एक की हुई मौत, दो गंभीर

पिकअप ने बाइक सवारों को रौंदा, मौके पर एक की हुई मौत, दो गंभीर

जशपुरनगर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले अंतर्गत बगीचा थाने के ग्राम महुआडीह से एक सड़क दुर्घटना से एक की मौत और दो गंभीर रूप घायल होने की खबर सामने आई है। बताया रहा है तेज रफ्तार पिकप ने बाइक सवार को ठोकर मार दी, घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई वहीं अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें बगीचा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है जहा इलाज जारी है।
आपको बता दें घटना रविवार रात लगभग 8 बजे की है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाइक में 3 लोग सवार थे। तीनों ग्रामीण ग्राम ढोल डूबा घुघरी के निवासी बताए जा रहे हैं। घटना महुआडीह मोड़ के पास की है। जैसे ही मोड़ के पास घुघरी जाने के लिए बाइक मुड़ी, तभी पीछे से आ रही पिकअप ने सवारों को रौंद दिया। मौके पर ही एक ग्रामीण की मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों को बगीचा अस्पताल ले जाया गया है।
पुलिस के अनुसार उक्त अज्ञात वाहन की तलाश में पुलिस में लगी है। वही बगीचा पुलिस घटना की शिकायत दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो