script

बाइक सवार 2 युवकों ने महिला को दौडक़र पकड़ा और जमीन पर पटककर मार दी गोली

locationजशपुर नगरPublished: May 06, 2022 12:04:55 pm

Shot Fire: अलसुबह बाइक पर सवार होकर पहुंचे 2 बदमाशों (Miscreants) ने वारदात को दिया अंजाम, महिला को गंभीर हालत में अस्पताल (Holy cross hospital) में कराया गया भर्ती, युवकों ने महिला से मांगी थी शराब, पुलिस ने युवकों की खोजबन में जुटी

Shot by gun

Shot dead

जशपुर नगर. Shot fire: छत्तीसगढ़ में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भय भी नहीं रह गया है। आए दिन चाकूबाजी, हत्या, बलात्कार जैसी वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में एक मामला जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। शुक्रवार की अलसुबह बाइक सवार 2 बदमाशों (Miscreants) ने एक महिला को केवल इसलिए गोली मार (Shot fire) दी, क्योंकि महिला ने कहा कि उसके पास शराब नहीं है। इतना सुनते ही बदमाशों ने महिला को दौड़ाना शुरु कर दिया, कुछ ही दूरी पर वह पकड़ी गई और युवकों ने जमीन पर पटक कर उसे गोली मार दी। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल (Holy cross hospital) में भर्ती कराया गया है।

जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गायलुंगा निवासी मोहनी बाई पति भूलन 60 वर्ष शुक्रवार की सुबह 5 बजे अपने घर के आंगन में बैठी थी। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर 2 अज्ञात युवक वहां पहुंचे और उन्होंने वृद्ध महिला से शराब की मांग की।
महिला ने कहा कि उसके पास शराब नहीं है, इतना सुनते ही युवक भडक़ गए और गाली-गलौज करते हुए महिला को पकडऩे लगे। युवकों की इस हरकत से डरकर वृद्ध महिला भागते हुए बाड़ी के गेट के पास पहुंच गई।
shot fire
IMAGE CREDIT: Injured woman
जमीन पर पटक कर मार दी गोली
युवक जब महिला को दौड़ाने लगे तो वह ज्यादा दूर भाग नहीं पाई, इसी बीच युवकों ने बाड़ी के गेट के पास महिला को पकड़ लिया और जमीन पर पटककर गोली मार दी। गोली महिला के आंख के पास और नाक के नीचे लगी है। गोली की आवाज सुनकर परिजन व मोहल्ले के लोग दौड़े तो युवक वहां से फरार हो गए।

शहर से लापता 2 युवा व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या की खबर, पड़ोसी पर शक, हत्या के बाद घर के पीछे लाश गाड़े जाने की सूचना


गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
गोली लगने से महिला गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गई। उसे तत्काल कुनकुरी के होलीक्रॉस अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। सूचना पर नारायणपुर थाना प्रभारी जीवनलाल जांगड़े मौके पर पहुंचे और अज्ञात युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरु कर दी है। युवकों ने महिला को क्यों गोली मारी, इसकी भी जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो