scriptपति के घर से जाते ही पत्नी ने कमरे में झांक कर देखा तो बहन मिली इस हाल में, रह गई सन्न | Sister in law suicide | Patrika News

पति के घर से जाते ही पत्नी ने कमरे में झांक कर देखा तो बहन मिली इस हाल में, रह गई सन्न

locationजशपुर नगरPublished: May 18, 2019 02:28:53 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां थाना प्रभारी की पत्नी की बहन (Sister-in-law) ने सर्विस रिवाल्वर (Service Revolver) से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

crime news

पति के घर से जाते ही पत्नी ने कमरे में झांक कर देखा तो बहन मिली इस हाल में

जशपुरनगर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां थाना प्रभारी की पत्नी की बहन (Sister-in-law) ने सर्विस रिवाल्वर (Service Revolver) से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं आईजी ने थाना प्रभारी को निलंबित (Suspend) कर दिया।
पुलिस के मुताबिक थाना प्रभारी सुरेन्द्र मानिकपुरी जशपुर के नारायणपुर थाना में पदस्थ हैं। गुरुवार की शाम करीब साढ़े सात बजे थाना प्रभारी सुरेन्द्र मानिकपुरी किसी केस के सिलसिले में बाहर गए थे। कुछ देर बाद वे वापस घर पहुंचे और अपनी यूनिफार्म घर में निकाल दी। थोड़ी देर बाद थाना प्रभारी अपने काम से फिर थाने चले गए। इसी बीच उनका रिवाल्वर घर पर ही छूट गया।
crime news
घर पर पत्नी और साथ में पत्नी की बहन वर्षा थी। पत्नी दूसरे कमरे में मोबाइल में परिजनों से बात कर रही थी और वर्षा दूसरे कमरे में थी। इसी बीच अचानक गोली चलने की आवाज से आसपास के लोग सभी चौंक गए। पता चला कि गोली थानेदार के घर में चली है, आस-पड़ोस के लोग दौड़ते हुए थाना प्रभारी के घर पहुंचे।
वहां फर्श पर खून से लथपथ एक लाश (Dead Body) देख सभी सन्न रह गए। पता चला कि वो लाश थाना प्रभारी की पत्नी की बहन वर्षा की है, जिसने कनपटी में बेहद करीब से खुद को गोली मार ली थी। हादसे के बाद घटना स्थल पर ही वर्षा की मौत हो गई। पत्नी ने इस घटना की जानकारी अपने पति को दी।
crime news

आईजी ने थाना प्रभारी को किया निलंबित
उधर, इस घटना (Sister in law suicide) से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक शंकरलाल बघेल खुद मामले की जांच कर रहे हैं। थाना प्रभारी सुरेन्द्र और उनकी पत्नी का बयान लिया जा रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि वर्षा की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी उसका इलाज चल रहा था। इस घटना के बाद सरगुजा आईजी केसी अग्रवाल ने सर्विस रिवाल्वर को घर में रखने के आरोप में थाना प्रभारी सुरेन्द्र मानिकपुरी को सस्पेंड (Suspend) कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो