scriptएक तरफ निर्भया को इंसाफ मिला दूसरी तरफ सामने आया एक और जघन्य अपराध, 14 साल की बच्ची के साथ 6 लोगों ने किया दुष्कर्म | six poeple gang raped 14 year old minor girl in chhattisgarh | Patrika News

एक तरफ निर्भया को इंसाफ मिला दूसरी तरफ सामने आया एक और जघन्य अपराध, 14 साल की बच्ची के साथ 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

locationजशपुर नगरPublished: Mar 20, 2020 08:59:13 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

दुष्कर्म पीड़िता मरणासन्न हालत में घर पहुंची थी। शिकायत करने के बाजी इस वारदात को गाँव में ही दबाने की कोशिश हुई। लेकिन बाद में यह जानकारी पुलिस अधिकारियों तक पहुंची और अब घटना के 8 दिन बार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

एक तरफ निर्भया को इन्साफ मिला दूसरी तरफ सामने आया एक और जघन्य अपराध, 14 साल की बच्ची के साथ 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

एक तरफ निर्भया को इन्साफ मिला दूसरी तरफ सामने आया एक और जघन्य अपराध, 14 साल की बच्ची के साथ 6 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में 6 लोगों द्वारा एक 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग शादी में शामिल होने आयी थी इसीदौरान उसके साथ 6 लोगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

COVID-19: मंदिरों पर भी छाया कोरोना का साया, मां दंतेश्वरी मंदिर के कपाट भी 31 मार्च तक रहेंगे बंद

जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म पीड़िता मरणासन्न हालत में घर पहुंची थी। शिकायत करने के बाजी इस वारदात को गाँव में ही दबाने की कोशिश हुई। लेकिन बाद में यह जानकारी पुलिस अधिकारियों तक पहुंची और अब घटना के 8 दिन बार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
बीते 12 मार्च को नाबालिग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची थी। वहीं युवकों के एक समूह ने उसका अपहरण कर लिया और उसे बाईक पर सुनसान जगह ले गए। जहां 6 लोगों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और उसे वही अधमरी हालत में छोड़कर चले गए।
पंडरापाट थाने में मामला दर्ज होने के बाद प्रमुख आरोपी बताए जा रहे शिव कुमार को पुलिस ने पकड़ लिया है और पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: शर्मनाक घटना: घर के सामने खेल रही 8 साल की बच्ची को किडनैप कर 13 साल के दो नाबालिगों ने किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो