scriptबेटे ने मां के साथ मिलकर अपने ही पिता की कर दी हत्या, मां-बेटे ने मिलकर सोते वक्त किया हमला | Son killed his father with mother in Jashpur nagar Chhattisgarh | Patrika News

बेटे ने मां के साथ मिलकर अपने ही पिता की कर दी हत्या, मां-बेटे ने मिलकर सोते वक्त किया हमला

locationजशपुर नगरPublished: Jul 01, 2019 01:17:27 pm

Submitted by:

Murari Soni

जशपुर नगर में दिल दहला देने वाला सनसनीखेज मामला(Son killed his father)सामने आया है। पुलिस ने आरोपी मां और बेटा को गिरफ्तार(arrested) कर लिया है

Son killed his father

बेटे ने मां के साथ मिलकर अपने ही पिता की कर दी हत्या, मां-बेटे ने मिलकर सोते वक्त किया हमला

जशपुरनगर पत्रिका. जिले के बगीचा थाना अंतर्गत पंडरापाठ चौकी में दिल दहला देने वाला सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। एक सौतेले बेटे ने अपनी मां के साथ मिलकर अपने पिता की धारदार हथियार से हत्या (Son killed his father) कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी और बेटे का अपने हिरासत में ले लिया है। वहीं अभी हत्या के कारणों का पता नही चल सका है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पण्ड्रापाठ चौकी के टांगरपानी निवासी मृतक खैटु यादव अपने काम काज को निपटा कर प्रतिदिन की तरह अपना बेटा गुरबारू नगेशिया व उसकी पत्नी फरिचो नगेशीया एक ही कमरे में थे और खैटू यादव खाना खाकर अपने कमरे में सो गया। उसी दौरान अचानक मृतक का बेटा अपनी मां के साथ मिलकर धारदार हथियार से अपने पिता की हत्या कर दी।
सुबह ग्रामीणों को जब खैटू राम की हत्या कर दिए जाने की जानकारी लगी तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पण्डरापाठ पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पंहुच कर आरोपी बेटे और उसकी पत्नी को अपने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आरोपियों को अपने हिरासत में लेकर हत्या(Son killed his father)के कारण को जानने का प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो