स्कूलों में कोरोना का अटैक: पत्थलगांव में दो स्कूलों में शिक्षिका और रसोईए की पत्नी संक्रमित

Jashpur Corona Update: छत्तीसगढ़ में स्कूल खुलते ही बच्चों के कोरोना संक्रमित होने लगे हैं। बुधवार को जशपुर जिले के पत्थलगांव ब्लॉक में दो स्कूलों में एक शिक्षिका और एक रसोइए की पत्नी कोरोना पॉजीटिव निकले हैं।

By: Ashish Gupta

Updated: 04 Aug 2021, 08:02 PM IST

जशपुरनगर. Jashpur Corona Update: छत्तीसगढ़ में स्कूल खुलते ही बच्चों के कोरोना संक्रमित होने लगे हैं। बुधवार को जशपुर जिले के पत्थलगांव ब्लॉक में दो स्कूलों में एक शिक्षिका और एक रसोइए की पत्नी कोरोना पॉजीटिव निकले हैं। प्राथमिक शाला केराकछार की शिक्षिका और पूर्व माध्यमिक शाला मयूरनाचा के रसोइया की पत्नी कोरोना पॉजीटिव मिलने की सूचना पर दोनों ही जगहों पर कोरोना जांच टीम रवाना हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में स्कूल खुलते ही कई बच्चों को कोरोना, 24 घंटे में राजधानी सहित 142 केस मिले

जानकारी के मुताबिक स्कूल के सभी स्टाफ और बच्चों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। पत्थलगांव बीईओ धनी राम भगत ने कहा कि उच्चाधिकारियों को सूचना दे दी गई है। आदेश मिलने पर दोनों स्कूलों को बंद किया जाएगा। बता दें कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सख्त निर्देशों के साथ 2 अगस्त से स्कूलों के खुलने के निर्देश जारी किए गए थे, लेकिन स्कूल संचालन के दो दिनों के बाद ही आई इस खबर से जिले में पटरी पर लौट रही स्कूली शिक्षा को झटका लगा है।

यह भी पढ़ें: अच्छी खबर: कोरोना टीकाकरण में रायपुर ने देश के 4 महानगरों को पीछे छोड़ा

इससे पहले कोरबा में 7 और बलरामपुर में एक बच्चा पॉजिटिव मिला है। एक ही इलाके में एक साथ इतने बच्चों के संक्रमित होने से प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned