मौसम ने ली करवट, सुबह 6 बजे से शुरू हुई रिमझिम

मौसम ने ली करवट, सुबह 6 बजे से शुरू हुई रिमझिम
jashpur barish

मौसम में एक बार फिर से बदलाव हुआ है। मौसम बदलने के कारण यहां सुबह से ही बारिश का दौर शुरू हो गया

जशपुर. मौसम में एक बार फिर से बदलाव हुआ है। मौसम बदलने के कारण यहां सुबह से ही बारिश का दौर शुरू हो गया। सुबह 6 बजे से शुरू हुई बारिश कुछ देर के लिए थमी। दोपहर 12 बजे तेज बारिश शुरू हो गई। इससे जनजीवन प्रभावित हुआ। मौसम विभाग के मुताबिक बारिश होने से ठंड एक बार फिर लौट कर आएगी।

हर वर्ष वसंत पंचमी तक क्षेत्र में ठंड का असर कम हो जाता है। इस वर्ष ठंड कम पडऩे से लोगों को कड़ाके की ठंड का इंतजार पूरे तीन माह तक रहा। गुरुवार को एक बार फिर मौसम ने करवट ली। यहां रात से ही बादलों ने आसमान में डेरा डाल लिया था। सुबह 6 बजे अचानक रिमझिम बारिश शुरू हो गई। इससे सुबह के समय मौसम सुहाना हो गया।

करीब 12 बजे तक बारिश रूक-रूककर होती रही। इसके बाद तेज बारिश शुरू हो गई। बारिश के कारण सड़कों पर पानी बह निकला। बारिश से जनजीवन भी प्रभावित हुआ। इसके कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई। ठंड के कारण लोगों ने एक बार फिर गर्म कपड़े बाहर निकाल लिए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned