पत्नी बनाने का झांसा देकर विधवा के साथ किया दुष्कर्म

पत्नी बनाने का झांसा देकर विधवा के साथ किया दुष्कर्म

Ashish Gupta | Updated: 15 Mar 2015, 09:24:00 PM (IST) Jashpur, Chhattisgarh, India

कांसाबेल थाना क्षेत्र के ग्राम टांगरटोली में एक युवक 16 साल बड़ी विधवा महिला को पत्नी बनाने का झांसा देकर उसके साथ एक साल तक शारीरिक शोषण करता रहा।

जशपुरनगर. एक 20 वर्षीय युवक द्वारा अपने से 16 साल बड़ी विधवा महिला का दैहिक शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। घटना कांसाबेल थाना क्षेत्र के ग्राम टांगरटोली की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पीडि़ता के घर में ट्रैक्टर चलाता था। पीडि़ता के पति की मौत के बाद पत्नी बनाने का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक शोषण करता रहा।

युवक ने किया शादी से इंकार
कांसाबेल थाने की पुलिस ने बताया कि टांगरटोली निवासी आरोपी नरेश यादव 20 वर्ष लम्बे समय से पीडि़ता के घर में ट्रैक्टर चालक का कार्य करता था। इस दौरान एक वर्ष पूर्व पीडि़ता के पति की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक ने पीडि़ता को पत्नी बनाने का झांसा देकर बरगलाने लगा। इसके बाद आरोपी पिछले एक वर्ष से विधवा महिला के साथ शारीरिक शोषण करता रहा। मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीडि़ता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने साफ इंकार कर दिया। वहीं पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned