मातम में बदल गई रक्षाबंधन की खुशियां, सड़क हादसे में परिवार के दो लोगों की मौत, 3 घायल

Raksha Bandhan 2021: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एक परिवार में रक्षाबंधन त्यौहार की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब एक दर्दनाक सड़क हादसे में परिवार के 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By: Ashish Gupta

Updated: 22 Aug 2021, 05:23 PM IST

जशपुर. Raksha Bandhan 2021: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के एक परिवार में रक्षाबंधन त्यौहार (Raksha Bandhan Festival) की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident in Jashpur) में परिवार के 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है।

दरअसल, घटना कुनकुरी थाना क्षेत्र के जोकारी गांव की है। खबरों के अनुसार परिवार रक्षाबंधन का त्योहार मनाने जा रहा था। इसी बीच परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि दो बाइक में 5 लोग सवार थे, जिसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क हादसे की खबर मिलते ही कुनकुरी के विधायक यूडी मिंज तुरंत मौके पर पहुंचे और अपनी गाड़ी से सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। दरअसल, विधायक यूडी मिंज के घर के पास ही हादसा हुआ। घायलों को कुनकुरी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैl

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned