script

डरी सहमी बैठी थी मासूम, फिर अचानक बोली- मां ये मामा गंदा है और हो गई बेहोश, मां ने देखा तो निकल रहा था खून

locationजशपुर नगरPublished: Jul 21, 2019 12:34:46 pm

Submitted by:

Murari Soni

Uncle raped innocent niece: रिश्तों को तार-तार कर देने वाले इस मामले में, मामा ने अपनी ही भांजी का किया दुष्कर्म

Uncle raped innocent niece in Jashpur nagar Chhattisgarh

टूटे-फूटे शब्दों में अपनी मां से बोली 4 साल की मासूम बच्ची- मामा गंदा है और बेहोश हो गई फिर…

तुमला. चार साल की आबोध, मासूम बच्ची को रिश्ते में उसके मामा लगने वाले आरोपी ने अपनी हवश का शिकार बना डाला(Uncle raped innocent niece)। रिश्ते को कलंकित करने वाली इस घटना में पीड़िता गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे इलाज के लिए पड़ोसी राज्य ओडिशाके सुंदरगढ़ के एक अस्पतालमें भर्ती किया गया है, यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीडि़ता की मां की रिपोर्ट पर तुमला पुलिस (jashpur police)ने आरोपी के खिलाफ अपराध पंजिबद्व कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। मामला जिले के तुमला थाना क्षेत्र का है।

Read more- जिसने भी सुनी rape की ये कहानी उसके मुंह से निकला- हे भगवान ये कैसा घोर कलयुग आ गया है

Uncle raped innocent niece in Jashpur nagar Chhattisgarh
घटना के संबंध में प्राप्ता जानकारी के मुताबिक घटना दिनांक 19 जुलाई को चार साल की मासूम पीड़िता घर के सामने खेलने में व्यस्त थी। इसी दौरान शाम 3 से 4 बजे के बीच, पीडि़ता के पड़ोस में रहने वाला अपचारी बालक उसके पास पहुंचा और उसे बहला कर गांव के नजदीक स्थित एक नदी के किनारे ले जा कर अनाचार(Uncle raped innocent niece) की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद अपचारी बालक मासूम बच्ची को बच्ची को छोड़ने के लिए घर पहुंचा। तभी मां ने अपचारी को बैठने के लिए कहा, लेकिन अपचारी मौके से भाग निकला।

उसके जाने के कुछ देर के बाद पीडि़त मासूम जोर-जोर से रोने लगी। पूछने पर उसने मां को अपने गुप्तांग में दर्द होने की शिकायत की। परीक्षण करने पर पीडि़ता की मां ने जब गुप्तांग से खून निकलते देखा तो उसके होश उड़ गए। आनन फानन में उसे इलाज के लिए सुंदरगढ़ ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने भी पीडि़त बालिका के साथ अनैतिक कार्य होने की आशंका जताई। पीडि़ता की मां की रिपोर्ट पर तुमला पुलिस ने अपचारी बालक के खिलाफ धारा 376 और पोस्को एक्ट की धारा 5, 6 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। (Uncle raped innocent niece)घटना को अंजाम देने के बाद से अपचारी घर से नदारद है। उसे संरक्षण में लेने के लिए पुलिस पतासाजी में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो