वो जलती रही और ये देखता रहा, गुस्से में इंसान से बना हैवान फिर पत्नी की हुई मौत

वो जलती रही और ये देखता रहा, गुस्से में इंसान से बना हैवान फिर पत्नी की हुई मौत
वो जलती रही और ये देखत रहा, गुस्से में इंसान से बना हैवान फिर पत्नी की हुई मौत,पति को शक था बीवी का है BF, जब नहीं मानी ये बात तो जला दिया जिंदा, फिर ढेड़ साल बाद...

Saurabh Tiwari | Updated: 03 Sep 2019, 07:22:17 PM (IST) Jashpur, Jashpur, Chhattisgarh, India

Husband Burned his Wife: छोटी सी बात पर दम्पति के बीच हुए विवाद ने ले लिया गलत रुख

तुमला. घर निर्माण के लिए खरीदे गए लोहे के सरिया को पड़ोसी को दिए जाने के छोटे सा विवाद ने एक परिवार की खुशियां बिखेर कर रख दी। विवाद से नाराज हो कर पत्नी ने अपने शरीर पर मिट्टी तेल छिडक़ लिया, वहीं पति ने पत्नी के शरीर पर जलती हुई माचिस की तीली फेक कर उसे आग के हवाले कर दिया। इस हादसे में पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के तुमला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक कोल्हेनझरिया निवासी आरोपी कलमकीत राउत पिता विद्याधर ने घटना दिनांक 27 सितम्बर 2018 को कुनकुरी पुलिस को अस्पताल में पत्नी लक्ष्मी बाई की आग से जलने से मौत होने की सूचना दी थी। इस सूचना पर कुनकुरी पुलिस ने मर्ग कायम कर, केस की डायरी जांच के लिए तुमला पुलिस को सौंपी थी। मर्ग कायमी के दौरान मृतिका लक्ष्मी बाई के पति आरोपी कलमकित ने पुलिस को बताया था कि घटना दिनांक को उसके और मृतिका के बीच घर में रखे हुए लोहे के छड़ को गांव में ही रहने वाले संजय गुप्ता को दिए जाने की बात को लेकर विवाद हुआ था। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करते हुए बताया कि विवाद के दौरान उसकी पत्नी लक्ष्मी बाई ने उस पर शराब पीने के लिए घरेलू सामान को बचने का आरोप लगाते हुए, आत्महत्या की धमकी देते हुए स्वयं पर मिट्टी तेल छिडक़ कर आग लगा लिया था। उसे गंभीर स्थिति में इलाज के लिए हॉली क्रॉस अस्पताल लाया गया था।

यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। आरोपी के इस मनगढ़त कहानी की कलई उसके दो पड़ोसियों ने खोल कर रख दी। आरोपी के बयान के बाद कुनकुरी पुलिस ने जब इसके पड़ोसी मधुसुदन और रामलाल वैध का बयान दर्ज किया तो उन्होंने बताया कि जब लक्ष्मी बाई के जलने की आवाज सुन कर वे आरोपी के घर पहुंचे तो बुरी तरह से झुलसी हुई लक्ष्मी जीवित थी।

उसने, उन्हें बताया कि लोहे की छड़ को संजय गुप्ता को दिए जाने की बात को लेकर लक्ष्मी और आरोपी कमलकित के बीच विवाद हुई थी। इस विवाद के दौरान उसने अपने पति को डराने के लिए अपने शरीर में मिट्टी का तेल छिडक़ लिया था। विवाद खत्म होने के बाद जब वह नहाने के लिए जा रही थी, इसी दौरान अचानक उसके पति ने माचिस की जलती हुई तिली को उसके ऊपर फेंक दिया था, जिससे वह पूरी तरह से जल गई थी। इन बयान के आधार पर तुमला पुलिस ने कमलकित के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का अपराध दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned