scriptआशिक मिजाज टेलर की इस हरकत से गुस्साई दो लड़कियों ने चप्पल से की पिटाई, Video हुआ वायरल | Woman beaten with sandals by ladies tailor for assaulting video viral | Patrika News

आशिक मिजाज टेलर की इस हरकत से गुस्साई दो लड़कियों ने चप्पल से की पिटाई, Video हुआ वायरल

locationजशपुर नगरPublished: Sep 17, 2021 09:36:10 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

जशपुर जिले से एक शख्स की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो लड़कियां दुकान में घुसकर उस शख्स की थप्पड़ और चप्पलों से जमकर पिटाई करती दिख रही है।

man_beaten_by_womam.jpg

आशिक मिजाज टेलर की इस हरकत से गुस्साई दो लड़कियों ने चप्पल से की पिटाई, Video हुआ वायरल

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक शख्स की पिटाई का वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो लड़कियां दुकान में घुसकर उस शख्स की थप्पड़ और चप्पलों से जमकर पिटाई करती दिख रही है। दरअसल, यह वायरल वीडियो जशपुर के बगीचा थाना क्षेत्र का है।
वीडियो में मार खा रहे शख्स पर आरोप है कि वो लड़कियों को झूठे प्यार के झांसे में फांस कर उनका दैहिक शोषण करता और अश्लील वीडियो के नाम पर ब्लैकमेलिंग करता था। युवक की हरकतों से नाराज लड़कियों ने युवक के खिलाफ थाने में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी युवक पेशे से दर्जी है।
पुलिस के मुताबिक बगीचा आरोपी युवक महिलाओं के कपड़े सिलने का काम करता है और उसका बस स्टैंड के पास उसकी दुकान है। आरोपी हरकतों से गुस्साई दो युवतियां उसकी दुकान में पहुंची और थप्पड़ और चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। काफी देर तक दुकान के बाहर युवतियों का हंगामा चलता रहा। दुकान के बाहर हंगामा देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।
बगीचा थाना की पुलिस ने बताया कि धारा 376 के तहत एक प्रकरण दर्ज किया गया है। दो युवतियों ने बगीचा के ही एक युवक के खिलाफ पिछले तीन-चार साल से शारीरिक शोषण करने की लिखित शिकायत की है। युवतियों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो