script10 हजार में निसंतान महिला को बेचने की थी योजना, पुलिस ने 24 घंटे में नवजात के अपहरण का सुलझाया केस | Woman stole 6-day-old newborn for 10 thousand rupees | Patrika News

10 हजार में निसंतान महिला को बेचने की थी योजना, पुलिस ने 24 घंटे में नवजात के अपहरण का सुलझाया केस

locationजशपुर नगरPublished: Feb 12, 2020 08:49:41 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

मंगलवार की दोपहर डेढ़ से दो बजे के बीच जिला चिकित्सालय के शिशु वार्ड से कोतवाली थाना क्षेत्र के रायकोना निवासी चंद्रकला बाई का 6 दिन बच्चा चोरी हो गया । जिसके कारण उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया था।

10 हजार में निसंतान महिला को बेचने की थी योजना, पुलिस ने 24 घंटे में नवजात के अपहरण का केस सुलझाया

10 हजार में निसंतान महिला को बेचने की थी योजना, पुलिस ने 24 घंटे में नवजात के अपहरण का केस सुलझाया

जशपुर. जिला अस्पताल से 6 दिन के एक नवजात की चोरी का मामला जशपुर पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया। उन्होंने बच्चे को चोरी कारने वाली महिला और बच्चे को बरामद कर लिया है। बच्चे की स्थिति नाजुक है इसलिए डाक्टरों ने उसे अपनी निगरानी में रखा हुआ है।

बच्चा पैदा हुआ तो अस्पताल का खर्च भी मायके से लाने को कहा, मजबूर होकर विवाहिता ने खा लिया जहर

आपको बता दें कि मंगलवार की दोपहर डेढ़ से दो बजे के बीच जिला चिकित्सालय के शिशु वार्ड से कोतवाली थाना क्षेत्र के रायकोना निवासी चंद्रकला बाई का 6 दिन बच्चा चोरी हो गया । जिसके कारण उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी छान डाले जिसमें उन्हें एक महिला बच्चे को ले जाती दिखाई दी।

पुलिस की छानबीन में पता चला कि महुआडांड़ गांव में एक महिला नवजात शिशु के साथ देखी गई है। सूचना के आधार पर जशपुर पुलिस और लोदम पुलिस की वहां पहुंची और कार्रवाई करते हुए विजय तिर्की के घर से महिला और नवजात शिशु दोनों को बरामद कर लिया।

महिला ने पूछताछ में बताया कि वह रांची में काम करती है। वहीं की एक निःसंतान महिला ने उसे बच्चे के बदले 10 हजार रुपये देने की बात कही थी। 10 हजार रुपयों के लालच में आकर ही उसने बच्चे के अपहरण की योजना बनाई थी और बच्चा उसे सौंपने वाली थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो