ईमानदारी से काम करने की मिली बहुत बड़ी सजा, बस इतनी सी बात पर मालिकों ने कर दिया अधमरा

CHHATTISGARH CRIME ताम्बा के तार के गुच्छे से मार मार कर दूकान में काम करने वाले का कर दिया बुरा हाल

By: Saurabh Tiwari

Published: 19 Aug 2019, 12:20 PM IST

जशपुरनगर. Assault जिले के कुनकुरी में एक व्यापारिक प्रतिष्ठान में चोरी की शक में दुकान में काम करने वाले कर्मचारी को तांबे के तार के गुच्छे से मार मार कर बुरी तरह से जख्मी कर देने का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद कुनकुरी पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कुनकुरी बाजारडांड़ निवासी 40 वर्षीय राधेश्याम कुनकुरी के प्रतिष्ठित वयापारी कैलाश जैन की दुकान में काम करता था। विगत दिनो इनके दुकान से कोई सामान चोरी हो गया। चोरी हुए समान को थोड़ी देर ढूंढने के बाद दुकानदार को राधेश्याम के उपर शक होने लगा और शक मिटाने के लिए दुकानदार दिनेश जैन और उनके भाईयों ने राधेश्याम से कुछ पूछ ताछ करने के दौरान उसकी जमकर पिटाई कर दी। राधेश्याम चोरी से इंकार करता रहा और दुकानदार भाई मिलकर उसे पीटते रहे। पीटते पीटते उन्हें तांबे के तार के गुच्छे से भी उसे पीटना शुरू कर दिया लेकिन उसने चोरी करना कबूल नही किया। आखिर में उन्होंने राधेश्याम पीटना बंद कर चोरी हुए सामान की खोजबीन फिर से शुरू कर दी और चोरी हुआ सामान उन्हें किसी और ठिकाने से मिल गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए कुनकुरी के एसडीओपी मनीष कुंवर ने बताया कि प्रार्थी राधेश्याम के द्वारा उसके साथ दुकानदार भाईयों द्वारा बेरहमी से की गई मारपीट की शिकायत कुनकुरी थाने में की गई थी, जिसकी जांच की गई और जांच के बाद दिनेश जैन, राजू जैन सहित सभी पांचों भाईयों के विरुद्ध कुनकुरी थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एसडीओपी ने बताया कि प्रार्थी आदिवासी है और आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नही हुई है।

Saurabh Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned