scriptटांगी मारकर ग्रामीण की कर दी हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Young man killed villager, police arrested accused | Patrika News

टांगी मारकर ग्रामीण की कर दी हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationजशपुर नगरPublished: Jun 04, 2019 10:42:25 am

Submitted by:

Murari Soni

गांव में हुई बैठक से कूपित युवक ने टंगिया से किया ताबड़तोड़ वार

Young man killed villager, police arrested accused

टांगी मारकर ग्रामीण की कर दी हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जशपुरनगर. अपने खिलाफ शिकायत करने से नाराज युवक ने रविवार की रात टांगी से ताबड़तोड़ कई वार कर वृद्ध की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से टांगी व खून से सने कपड़े जब्त कर लिया है। घटना कोतवाली क्षेत्र के लोखंडी गांव की है।
कोतवाली में पदस्थ एएसआई अरविंद मिश्रा ने बताया कि लोखंडी का रहने वाला दिलीप आदतन बदमाश है। वह गांव में लड़ाई झगड़ा करता रहता था। इसी बात से तंग आकर गांव के ही अलबर्ट (६०) ने उसके खिलाफ कई बार शिकायत की थी। साथ ही वह गांव में उसके खिलाफ बैठक भी बुलाता था। जिससे आरोपी दिलीप उससे नाराज रहता था। रविवार की रात अलबर्ट खाना खाकर घर में सोया हुआ था। उसी दौरान करीब 10 बजे आरोपी उसके घर टांगी लेकर पहुंच गया। आरोपी ने सो रहे बुजुर्ग अलबर्ट पर टांगी से ताबड़तोड़ वार करना शुरु कर दिया। आरोपी ने बुजुर्ग के गले में तीन, चेहरे पर दो सहित कंधे व अन्य हिस्से में करीब सात आठ बार हमला किया। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

सुबह घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी राजेंद्र सिंह परिहार सहित पुलिस अधिकारी व डॉग स्क्वाड मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक पूछताछ में ही मामले पर पहला शक आरोपी दिलीप पर गया। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व खून से सने उसके कपड़े को जब्त कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो