scriptमोबाइल रिचार्ज कराने आई लड़की को युवक ने बनाया अपना निशाना, रास्ता रोककर दिया घटना को अंजाम | Young man raped a minor who went for mobile recharge | Patrika News
जशपुर नगर

मोबाइल रिचार्ज कराने आई लड़की को युवक ने बनाया अपना निशाना, रास्ता रोककर दिया घटना को अंजाम

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, मोबाइल रिचार्ज कराने आई किशोरी को युवक ने बनाया था निशाना।

जशपुर नगरFeb 18, 2020 / 04:22 pm

CG Desk

 नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार (File Photo)

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार (File Photo)

जशपुरनगर. छत्तीसगढ़ में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जशपुर जिले से एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र की है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 15 फरवरी को नाबालिक पीड़िता मोबाइल रिचार्ज कराने दुकान गई थी।
रिचार्ज कराकर वह अपनी साइकिल से घर वापस लौट रही थी। उसी दौरान सड़क में रास्ता रोककर राजेश यादव उसकी साइकिल में बैठ गया और कुछ दूर जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी राजेश यादव के खिलाफ धारा 341, 342, 363 और 376 के साथ ही पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है।
नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है।
ललित सिंह नेगी, थाना प्रभारी नारायणपुर

मोबाइल रिचार्ज कराने आई लड़की को युवक ने बनाया अपना निशाना, रास्ता रोककर दिया घटना को अंजाम
वही जिले अंतर्गत बगीचा थाने के ग्राम महुआडीह से एक सड़क दुर्घटना से एक की मौत और दो गंभीर रूप घायल हो गए है। घटना रविवार रात लगभग 8 बजे की है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाइक में 3 लोग सवार थे। तीनों ग्रामीण ग्राम ढोल डूबा घुघरी के निवासी बताए जा रहे हैं। घटना महुआडीह मोड़ के पास की है। जैसे ही मोड़ के पास घुघरी जाने के लिए बाइक मुड़ी, तभी पीछे से आ रही पिकअप ने सवारों को रौंद दिया। मौके पर ही एक ग्रामीण की मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों को बगीचा अस्पताल ले जाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो