scriptदर्दनाक! फट गया पत्नी का कलेजा जब पति ने बताई ये बात, कहा – नहीं रहा तुम्हारा लाल | Two children falling into well, dies | Patrika News

दर्दनाक! फट गया पत्नी का कलेजा जब पति ने बताई ये बात, कहा – नहीं रहा तुम्हारा लाल

locationजशपुरPublished: Feb 17, 2018 10:38:19 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के ग्राम खरसोता में दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां दो मासूम बच्चों की कुएं में गिरने से मौत हो गई।

Two children die

जशपुरनगर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के ग्राम खरसोता में दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां दो मासूम बच्चों की कुएं में गिरने से मौत हो गई। इस घटना के बाद दोनों मासूमों की मांओं का रो-रोक कर बुरा हाल है।

दरअसल घटना जशपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत मनोरा चौकी के ग्राम खरसोता की है, जहां खुले कुएं में गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। भैया राम का 4 साल का बेटा अंश भगत अपने दोस्त 12 वर्षीय आशित प्रधान पिता हरिपाल प्रधान के साथ शुक्रवार की शाम करीब 4 बजे घर से खेलने के लिए निकला था। खेलते-खेलते दोनों बच्चे गांव से कुछ दूर आम के बगीचे की तरफ चले गए। देर शाम बगीचे से लौटते समय अंधेरा होने की वजह से दोनों बच्चे लालदेव की बाड़ी में बने खुले कुएं में गिर गए।
इधर, घर में बच्चों को न पाकर परिजन रातभर बच्चों को ढूंढते रहे। शनिवार को परिजन नाले और कुओं को देखना शुरू किया। परिजन जब खोजबीन करते हुए जब लालदेव के अंधे कुआं में झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गए। कुएं में उन्हें ४ साल की अंश भगत तैरती हुई लाश दिखाई पड़ी। पुलिस ने अंश के शव को जब बाहर निकाला तो उसके नीचे आशित प्रधान का भी शव नजर आने लगा। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों मासूमों का शव बाहर निकलवाया।

सदमें में पूरा गांव
बच्चों की मौत खबर मिलते ही दोनों परिवारों को झकझोर कर रख दिया। दोनों मांओं को मासूमों की मौत खबर मिलते ही उनका कलेजा फट गया। मासूमों की मां का रो-रो कर बुरा हाल है। अपने बच्चों को याद कर बार-बार वो गश खाकर गिर जा रहीं थीं। वहीं पिता भी अपने दर्द को रोक नहीं पा रहे थे। इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया। एक साथ गांव के दो बच्चों मौत की घटना से पूरा गांव सदमें में है।

मनोरा चौकी प्रभारी अरविंद मिश्रा ने कहा कि घर से खेलने निकले दो बच्चों की कुएं में गिरने से मौत हुई है। मौके पर पंहुचकर ग्रामीणों की मदद से दोनों शव को निकलवाया गया। मामले की अग्रिम विवेचना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो