script

केराकत में तमंचे के बल पर 1.09 लाख की लूट

locationजौनपुरPublished: Jun 04, 2018 10:42:34 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

महाराजगंज क्षेत्र में स्वर्ण व्यवसाई की बाइक और मोबाइल लूटा

Loot in jaunpur

जौनपुर में लूट

जौनपुर. हौसलाबुलंद बदमाशों ने सोमवार को जिले में जम कर आतंक मचाया। केराकत में तमंचे के बल पर एक एजेंट से समूह का 1.09 लाख रुपए और मोबाइल लूट लिया। वहीं महाराजगंज क्षेत्र में स्वर्ण व्यवसाई को आतंकित कर उसकी बाइक व मोबाइल लूट लिया। खबर लगने पर पुलिस जांच में जुटी लेकिन लुटेरों का पता नहीं चल पाया।

केराकत कोतवाली क्षेत्र बेहड़ा सेवन के पूरा गांव में सोमवार के शाम एक समूह के कर्मचारी अजय पटेल पैसा इकट्ठा कर मसौड़ा चला गया। फिर वहां से वापस गोपालपुर लौट रहा था। सेवन के पूरा गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने अजय पटेल को कट्टा सटा कर बाइक को रोक लिया। फिर बैग में भरा एक लाख नौ हजार सौ रुपये सहित एक टैब व मोबाइल साथ लूट ले गए। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी । जानकारी पाकर थानागद्दी पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटी रही।
वहीं महाराजगंज थाना क्षेत्र के केवटली निवासी अजीत कुमार सोनी की प्रतापगढ़ जनपद के रेडीगारापुर में आभूषण की दुकान है।वह अपने दुकान से वापस घर लौट रहे थे।शाम 6:15 बजे पट्टी राजाबाज़ार मार्ग के भोगीपुर कठार गांव से सौ मीटर पहले बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। असलहे के दम पर व्यापारी से मोबाइल और सुपर स्प्लेंडर बाइक और पैसे छीनकर राजा बाजार की ओर भाग निकले। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस राजा बाजार में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगालने में जुटी रही, लेकिन सुराग नहीं लग सका।
उच्चकों ने उड़ाये 16 हजार रूपये

वहीं जौनपुर नगर कोतवाली थाना अंतर्गत पॉलिटेक्निक चौराहा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में पैसा जमा करने आए युवक से बैंक परिसर के अंदर से उचक्कों ने 16000 रूपये उड़ा दिये। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। इस घटना के बाद बैंक परिसर में अफरा-तफरी मच गई ।
BY- JAVED AHMED

ट्रेंडिंग वीडियो