जौनपुर में पकड़े गए श्याम यादव, उदयवीर यादव समेत पांच लोग, जानिये क्या है मामला

आठ मवेशियों संग पकड़े गए पांच पशु तस्कर, सभी पर दर्ज हुआ एफआईआर।

जौनपुर. जफराबाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरूवार को शाहबड़ेपुर से ट्रक पर लादे जा रहे 8 मवेशियों को बरामद कर लिया। घेरा बंदी कर 5 पशु तस्करों को भी दबोच लिया गया। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।



एसओ अफरोज आलम को सूचना मिली कि शाहबड़ेपुर में एक ट्रक पर पशु लादे जा रहे हैं। इनको कहीं और भेजा जाना है। खबर लगते ही पुलिस टीम ने घेरा बंदी कर ली। धावा बोला गया तो मौके से गांव का रतन प्रजापति, सरपतहां थाना क्षेत्र के भीखमपुर गांव निवासी ओम प्रकाश सिंह, सिकरारा थाना क्षेत्र के रामचैरा निवासी प्रभाकर यादव, इटावा जनपद के वेदपुर थानांतर्गत निदनपुर गांव निवासी श्याम सिंह यादव और उदय वीर यादव पकड़ लिए गए। आरोपियों के कब्जे से 8 भैंस, 3 भैंस के बच्चे, 2 जर्सी गाय एवं ट्रक बरामद हुआ।




दो वांछित आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने गुरूवर को मुखबिर के सूचना पर दो वांछित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। केराकत थाना क्षेत्र के मुर्की निवासी नूर आलम की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। चैकी प्रभारी मुफ्तीगंज महेंद्र यादव को सूचना मिली तो उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। मडियाहूं के एसएसआई राजेश प्रसाद ने हमराहियों के सथ हुसैनपुर स्थित वांछित आरोपी राजेश यादव के घर छापा मारा। यहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned